Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahadev Online Games: पैपराजी पर भड़के Ranbir Kapoor, बोले- 'बाहर जाओ' वीडियो हुआ वायरल

Mahadev Batting App Case बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर का नाम इन दिनों विवादों में घिरा हुआ है। महादेव बेटिंग एप केस के चलते एक्टर को ईडी की ओर से समन मिलने की वजह से चर्चा का बाजार काफी गर्म है। इस बीच सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी पर नाराज होते नजर आ रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 06 Oct 2023 02:27 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर पैपराजी पर हुए नाराज (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor Latest Video: हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार रणबीर कपूर का नाम इस समय में लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। महादेव बेटिंग एप केस में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की ओर से मिले समन की वजह से 'एनिमल' अभिनेता रणबीर कपूर चर्चा का विषय बने हुए है।

इस बीच सोशल मीडिया पर रणबीर का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह पैपराजी पर गुस्सा होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पैपराजी पर गुस्सा हुए रणबीर कपूर

फिल्मों में कमाल की एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए रणबीर कपूर काफी जाने जाते हैं। पैपराजी को लेकर अक्सर रणबीर का नाम लाइमलाइट में बना रहता है। इस बीच मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर रणबीर कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में रणबीर अपनी कार से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

मौके पर मौजूद पैपराजी एक्टर की तस्वीरें और वीडियो लेने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर एक्टर नाराज हो जाते हैं और बोलते हैं- ''अंदर मत आ, बाहर जाओ।'' दरअसल रणबीर का ये वीडियो मुंबई का बताया जा रहा, जब अभिनेता किसी क्लीनिक में विजिट करने के लिए पहुंचे हैं।

ये पहला मौका नहीं है, जब रणबीर का गुस्सा पैपराजी पर फूटा है, अभी कुछ दिन पहले भी एक वीडियो में एक्टर ने पैपराजी को फटकार लगाई थी। आलम ये है कि रणबीर का ये लेटेस्ट वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

महादेव बेटिंग एप केस को लेकर बढ़ीं रणबीर की मुसीबतें

मौजूदा समय में महादेव बेटिंग एप केस को लेकर 'एनिमल' कलाकार रणबीर कपूर का नाम मुसीबत में आ गया है। दरअसल इस मामले को लेकर ईडी की ओर से रणबीर को समन भेज चुका। इसके लिए एक्टर से पूछताछ के लिए 6 अक्टूबर की तारीख भी रखी गई।

लेकिन 5 अक्टूबर को ईडी को ई-मेल के जरिए रणबीर ने थोड़ा अतिरिक्त समय मांगा है। बता दें कि रणबीर के अलावा इस मामले में श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी जैसे कई फिल्मी सितारों के नाम सामने आ गए हैं।

ये भी पढ़ें- Khufiya Review: रहस्‍य और रोमांच के साथ कलाकारों की दमदार अदाकारी, विशाल और तब्बू की शानदार वापसी