Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डेटिंग के दौरान Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के लिए बनाना था केक, शेफ ने किया मजेदार खुलासा

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2022 में शादी रचाई। दोनों ने एक-दूसरे के साथ बेहद खास पलों को गुजारा है। इन्हीं में से एक खास पल का खुलासा अब हुआ है। कहा जा रहा है कि ये कपल एक-दूसरे के जन्मदिन पर खुद केक बनाते थे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 19 Dec 2023 07:37 PM (IST)
Hero Image
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor And Alia Bhatt: बॉलीवुड का पावर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भले ही शादी कर एक बेटी के पेरेंट्स बन चुके हैं, लेकिन इस कपल की लव स्टोरी की चर्चा अभी भी होती है।

दोनों ने करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2022 में शादी रचाई। दोनों ने एक-दूसरे के साथ बेहद खास पलों को गुजारा है। इन्हीं में से एक खास पल का खुलासा अब हुआ है। कहा जा रहा है कि ये कपल एक-दूसरे के जन्मदिन पर खुद केक बनाते थे।

यह भी पढ़ें- प्यार से बेटी राहा को इन तीन नामों से बुलाती हैं Alia Bhatt, फैंस के पूछे जाने पर किया खुलासा

रणबीर ने बनाया था आलिया ने लिए केक

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल के शेफ ने खुलासा किया है जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो एक बार आलिया के बर्थडे पर मैंने रणबीर को केक बनाना सिखाया था। उन दिनों रणबीर ने पत्नी की पसंद वाला ट्रेस लीचेस केक बनाया था। आलिया पहले भी एक इंटरव्यू बताया था कि, उन्हें मिल्क केक काफी पसंद है।

आलिया ने भी बेक किया था केक

इसके अलावा पति रणबीर कपूर के लिए आलिया ने साल 2019 में रणबीर कपूर के बर्थडे पर पाइनएप्पल केक बनाया था। शेफ का कहना है कि कपल एक दूसरे के बर्थडे पर अक्सर केक बेक करते थे। उन दिनों आलिया केक बनाने वाली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हुई थी।

आलिया और रणबीर की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- फ्लाइट में Ranbir Kapoor और Bobby Deol को देख फीमेल फैन के उड़े होश, सबके सामने कर दिया ऐसा काम

आलिया और रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस जल्द धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस के साथ इसमें रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। वहीं, रणबीर की बात करे तो इन दिनों फिल्म‘एनिमल’ की सक्सेस को एंजॉय कर रहे है। पिछले काफी समय से उनका नाम ‘रामायण’ से जुड़ रहा है। इसके अलावा वह ब्रह्मास्त्र 2 में नजर आएंगे।