Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal की सक्सेस पार्टी में Ranbir Kapoor ने Rashmika Mandanna को किया किस, वायरल हुआ वीडियो

Ranbir Kapoor Kiss Rashmika Mandanna रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की एनिमल (Animal) फिल्म को रिलीज हुए एक महीने से भी ज्यादा वक्त बीत चुका है लेकिन फैंस के सिर से एनिमल का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा। इस बीच देर रात मुंबई में एनमिल की सक्सेस पार्टी का आयोजन हुआ। इस दौरान पूरी फिल्म कास्ट नजर आई।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 07 Jan 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor Kiss Rashmika Mandanna: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की स्टारर फिल्म एनिमल 1 दिसंबर साल 2023 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पर्दे पर छप्पर फाड़ कमाई की।

मूवी को रिलीज हुए एक महीने से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन फैंस के सिर से एनिमल का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा। इस बीच देर रात मुंबई में एनमिल की सक्सेस पार्टी का आयोजन हुआ। इस दौरान पूरी फिल्म कास्ट नजर आई।

यह भी पढ़ें- Animal की सक्सेस पार्टी में रश्मिका-तृप्ती ने लूटी महफिल, रणबीर कपूर ने बताया फिल्म की सक्सेस के पीछे है किसका हाथ

रणबीर ने रश्मिका को किया 'किस'

'एनिमल' की सक्सेस को सेलिब्रेट करने न सिर्फ फिल्म की स्टार कास्ट पहुंची, बल्कि कई और सेलेब्स भी नजर आए, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान रणविजय और गीतांजलि के रीयूनियन ने खींचा। जैसे ही दोनों एक-दूसरे के सामने आए तो रणबीर ने रश्मिका को देखते ही उन्हें किस (KISS) किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रश्मिका मंदाना का पार्टी लुक

इस मौके पर गीतांजलि यानी रश्मिका मंदाना ऑल ब्लैक लुक में नजर आई। उन्होंने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ बालों को खुला रखा था, जिसमें वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं।

रणबीर कपूर दिखे हैंडसम

रणबीर कपूर की बात करे तो इस मौके पर एक्टर भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। बता दें, पार्टी का ड्रेस कोड ब्लैक था। ऐसे में रणविजय ब्लैक पैंट सूट और ब्लैक कोर्ट पहना था। इस मौके पर एक्टर अपनी वाइफ आलिया भट्ट के साथ पहुंचे थे। जो रॉयल ब्लू कलर डीप नेक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आई।

एनिमल की अब तक की कमाई

यह भी पढ़ें- Animal Box Office Collection Day 37: फिर दिखा 'एनिमल' की कमाई में जबरदस्त उछाल, बॉक्स ऑफिस पर यहां तक पहुंची फिल्म की रफ्तार

फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 549.42 करोड़ का बिजनेस किया है। फैंस को फिल्म की कहानी के साथ-साथ गाने भी खूब पसंद आ रहे हैं और खूब वायरल भी हो रहे हैं।