Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal के बाद इस फिल्म की शूटिंग में बिजी दिखे Ranbir Kapoor, सोशल मीडिया पर लीक हुआ सेट का ये वीडियो?

Ranbir Kapoor Upcoming Movies रणबीर कपूर का नाम इस समय में फिल्म एनिमल की सफलता को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इसके साथ ही एनिमल के बाद फैंस रणबीर को ज्यादा से ज्यादा मूवी में देखने का मन बनाए बैठे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर रणबीर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जो एक्टर की अपकमिंग फिल्म की तरफ इशारा कर दिख रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 02 Jan 2024 11:01 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर का लेटेस्ट वीडियो आया सामने (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor Next Movies: फिल्म 'एनिमल' के जरिए रणबीर कपूर ने ये साबित कर दिया है कि अभिनय का हुनर उनमें कूट-कूट कर भरा है। एनिमल की सफलता के बाद से रणबीर का एक्टिंग करियर एक नई ऊंचाई पर पहुंच गया है। फैंस भी अपने इस फेवरेट एक्टर को आने वाले समय में कई और फिल्मों में देखने के लिए बेताब हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर रणबीर के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है।

क्या अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हुए रणबीर कपूर

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' के बाद से हर किसी के जहन में ये सवाल है कि रणबीर कपूर की अगली फिल्म कौन से होने वाली है। इस मामले को लेकर एक बड़ा हिंट सामने आ रहा है। सेलेब्स फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर रणबीर का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

दरअसल ये वीडियो ये वीडियो उनकी अगली फिल्म के सेट का बताया जा रहा है, जिसमें रणबीर कपूर शूटिंग में बिजी नजर आ रहे हैं। एक्टर के साथ इस वीडियो में एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा भी दिखाई दे रही हैं और कहा जा रहा है कि रणबीर की अगली फिल्म कोई और नहीं 'वेक अप सिड 2' हो सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

हालांकि इस मामले की ऑफिशियल पुष्टि नहीं की जा सकती है, लेकिन जब से रणबीर और कोंकणा का ये वीडियो लीक हुआ तो फैंस के चेहरे खिल गए और ये कयास लगने शुरू हो गए हैं कि जल्द ही डायरेक्टर अयान मुखर्जी वेक अप सिड का सीक्वल ला सकते हैं।

हिट रही थी 'वेक अप सिड'

साल 2009 में निर्माता करण जौहर और निर्देशक अयान मुखर्जी की जोड़ी ने फिल्म 'वेक अप सिड' बनाई। इस फिल्म से रणबीर कपूर का करियर चमक गया। दरअसल 'सावंरिया और बचना ए हसीनों' के असफल रहने के बाद एक्टर को वेक अप सिड के रूप में पहली हिट मूवी मिली।

इस फिल्म का बजट 17 करोड़ बताया जाता है और बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस नेट 28 करोड़ का कारोबार किया, जबकि वर्ल्डवाइड इसकी कमाई 45 करोड़ रही।

ये भी पढ़ें- Animal को करण जौहर ने बताया 2023 की बेस्ट फिल्म, ट्रोलिंग के डर से नहीं कर रहे थे तारीफ, कहा- अब फर्क नहीं पड़ता