Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor Mail To ED: गेमिंग मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रणबीर कपूर ने किया ईडी को मेल, मांगा 14 दिन का वक्त

Ranbir Kapoor Mail To ED रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम बुधवार को महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सामने आया जिसके बाद चारों तरफ हलचल मची हुई है। ईडी ने सबसे पहला नोटिस एक्टर को भेजा है। इतना ही नहीं शुक्रवार यानी 6 अक्टूबर को उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया है। इसी बीच अब एक और खबर सामने आ रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 05 Oct 2023 07:56 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor, Enforcement Directorate, Mahadev App case

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Ranbir Kapoor Mail To ED: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की चर्चा हो रही है। बुधवार को एक्टर का नाम महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सामने आया, जिसके बाद चारों तरफ हलचल मची हुई है।

इस मामले में रणबीर कपूर के अलावा कई और सेलेब्स के नाम सामने आए हैं, लेकिन ईडी ने सबसे पहला नोटिस एक्टर को भेजा है। इतना ही नहीं शुक्रवार यानी 6 अक्टूबर को उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया है। इसी बीच अब एक और खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि रणबीर ने इस मामले में ईडी से कुछ दिन की मोहलत मांगी है।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor: अभिनेता रणबीर कपूर को ED ने भेजा समन, 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया

रणबीर कपूर ने ईडी को किया मेल

बुधवार को रणबीर कपूर महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनका नाम सामने आया है। अब एक्टर ने एक मेल किया है और ईडी से दो हफ्ते के समय मांगा है। मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने मेल में अपनी फैमिली रीजन और पहले कर चुके कमिटमेंट्स का हवाला दिया है और ईडी अधिकारी से 14 दिनों की गुजारिश की है।

सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे एक्टर

रणबीर कपूर का नाम इसमें कैसे आया ये सवाल हर किसी के जहन में उठ रहा है। तो आपको बताते है। वह इस ऐप को लेकर काफी विवाद चल रहा था। इस गेमिंग एप के मालिक सौरभ चंद्राकर ने इसी साल फरवरी में शादी की थी। इस मौके पर रणबीर कपूर भी शामिल हुए थे, जिसके चलते ई़डी ने एक्टर को पूछताछ के लिए बुलाया है।  सौरभ ने दुबई में शाही  की थी, जिसमें 200 करोड़ रुपए खर्च किए थे। रणबीर कपूर के अलावा ईडी के निशाने पर करीब 15-20 बॉलीवुड सेलेब्स हैं।

एक्टर की आने वाली फिल्म

एक्टर  के वर्कफ्रंट की बात करें तो, जल्द फिल्म एनिमल में नजर आएंगे। हाल ही में मूवी का टीजर रिलीज किया हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। ये 1 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं इसके अलावा एक्टर ब्रह्मास्त्र 2में भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर ने 'एनिमल' के लिए फीस में की कटौती, वजह जानकर लगेगा शॉक?