Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अवॉर्ड शो में पिता ऋषि कपूर को याद कर Ranbir Kapoor का भर आया गला, बेटी Raha को लेकर कही ये बात

Ranbir Kapoor साल 2023 में रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल ने जहां बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की तो वहीं साल 2024 में अपनी मूवी के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा किया। इस दौरान रणबीर कपूर ने जहां लाडली राहा के बारे में बात की तो वहीं पिता को इस खास मौके पर याद कर उनका गला भर आया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 29 Jan 2024 09:58 AM (IST)
Hero Image
अवॉर्ड शो में पिता ऋषि कपूर को याद कर Ranbir Kapoor का भर आया गला / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor: मुंबई की जगह इस साल गुजरात बॉलीवुड सितारों से जगमगा उठा। हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अवॉर्ड्स में से एक 69 वें फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन इस बार गुजरात के गांधीनगर में हुआ था। इस अवॉर्ड फंक्शन को अटेंड करने के लिए बड़े-बड़े सितारे पहुंचे।

रणबीर कपूर को उनकी लास्ट फिल्म 'एनिमल' के लिए बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया। इस अवॉर्ड को पाकर जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) खुशी से फूले नहीं समाए, तो वहीं खास मौके पर अपने पिता ऋषि कपूर को याद करना भी रणबीर कपूर बिल्कुल नहीं भूले। इतना ही नहीं, उन्होंने बेटी राहा पर इस प्लेटफॉर्म पर खूब प्यार लुटाया।

पिता को याद कर नम हुई रणबीर कपूर की आंखें

रणबीर कपूर ने 'एनिमल' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड स्वीकार करते हुए अपने पिता ऋषि कपूर का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें याद किया। रणबीर कपूर ने कहा,

"मैं हर दिन आपके बारे में सोचता हूं। मुझे आप याद हो और वो हर चीज याद है, जो मैं आपके लिए महसूस करता हूं। आपका वो प्यार और स्नेह, मैं इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से आपके प्रति व्यक्त करने की कोशिश कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि आप भी वहां पर शान्ति पीसफुल होंगे"।

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर को याद किया है। रणबीर जब भी कोई सफलता हासिल करते हैं, तो अपने पिता को याद करना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं।

यह भी पढ़ें: 69th Filmfare Awards Winners List: रणबीर कपूर बेस्ट एक्टर, आलिया भट्ट बेस्ट एक्ट्रेस, 12th फेल बेस्ट फिल्म

राहा तुम्हारे लिए बुआ और मासी लेकर आ रहे हैं- रणबीर कपूर

इस अवॉर्ड शो के दौरान रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर को याद करने के साथ ही बेटी राहा के लिए भी शाउट आउट किया। एक्टर ने कहा, "मेरी शरारती बेटी राहा...तुम्हारे जन्म के एक हफ्ते बाद ही मैंने एनिमल के लिए शूटिंग शुरू कर दी थी। हर दिन घर पर आना मेरी जिंदगी का एक बेहद ही सुखद अनुभव होता है। मम्मी और पापा आपके लिए बुआ और मासी (Filmfare Trophy)लेकर आ रहे हैं, जिससे आज रात आप खेल सकते हो।

मैं तुम्हारे साथ जिंदगी के हर पल को महसूस करने के अनुभव का इंतजार नहीं कर सकता हूं। मेरी शरारती बच्ची मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं"। इससे पहले रेड कारपेट पर जब रणबीर कपूर से ये सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें लगता हैं कि वह फिल्मफेयर की ब्लैक लेडी घर लेकर जाएंगे, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मुझे ये नहीं पता कि ब्लैक लेडी जाएगी या नहीं, लेकिन मैं आलिया भट्ट को घर जरूर लेकर जाऊंगा"।

यह भी पढ़ें: सालों पहले Anil Kapoor ने किया था Ranbir Kapoor से ये वादा, फिल्म एनिमल में हुआ पूरा