Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इन सितारों को अपना सबसे बड़ा कॉम्पटीशन मानते हैं Ranbir Kapoor, कहा- सही रोल लोगों का नजरिया बदल देता है

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हर तरह के रोल में अपनी वर्सटैलिटी का परिचय दिया है। एनिमल मूवी में जुनूनी रफ एंड टफ और गुस्सैल व्यक्ति का रोल करने के बाद वह एनिमल पार्क में नेगेटिव शेड में नजर आएंगे। किसी भी रोल में ढलने वाले रणबीर कपूर अपनी अच्छी एक्टिंग के लिए खासे फेमस हैं। लेकिन इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स हैं जिन्हें वह अपने लिए कॉम्पटीशन मानते हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 28 Jul 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हैंडसम हंक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टार किड होने के बावजूद खुद की अलग पहचान बना पाने में कामयाब रहे हैं। उनकी पहली फिल्म 'सांवरिया' भले ही कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो, लेकिन दमदार एक्टिंग और क्यूट लुक्स के दम पर उन्होंने लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना ही ली। वह सक्सेसफुल एक्टर हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्हें इंडस्ट्री के तीन एक्टर्स से डर लगता है। 

रणबीर ने किया कॉम्पटीटर्स का खुलासा

17 वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने निखिल कामथ को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की है कि वह किसे अपना कॉम्पटीशन मानते हैं। उन्होंने तीन यंग एक्टर्स का नाम लिया। इनमें से एक वह हैं, जिनके साथ रणबीर ने 'संजू' फिल्म में काम किया था। यानी कि विक्की कौशल। 

रणबीर ने कहा कि कॉम्पटीशन सिर्फ एक्टर से नहीं होता। कई बार उन्हें मिलने वाला रोल और वह मौका होता है, जो उनकी किस्मत बदल सकता है। बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 'संजू' फिल्म में रणबीर के दोस्त कमलेश का रोल किया था। वह इस मूवी में सपोर्टिंग एक्टर के रोल में थे।

यह भी पढ़ें: पापा रणबीर के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकलीं Raha Kapoor, क्यूटनेस देख यूजर बोले- छोटी आलिया

View this post on Instagram

A post shared by Nikhil Kamath (@nikhilkamathcio)

विक्की के अलावा रणबीर ने रणवीर सिंह (Ranvir Singh) को भी अपना कॉम्पटीशन बताया। रणबीर ने कहा कि एक एक्टर को भले ही तुरंत तारीफ न मिले, लेकिन सही समय पर सही रोल लोगों का नजरिया बदल सकता है।

इस एक्टर की पर्सनालिटी लगती है चार्मिंग

इसके अलावा रणबीर ने अपना तीसरा कॉम्पटीटर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को बताया। उन्होंने कहा कि कार्तिक स्क्रीन पर काफी चार्मिंग लगते हैं।

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्में

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्मों में 'एनिमल पार्क' और 'रामायण' शामिल है।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor को जिस चीज से होती थी तकलीफ, उसे बदल रहीं Alia Bhatt, कहा- 'यह आसान नहीं होता'