Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Teaser: रणबीर कपूर के नए लुक ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

Animal Teaser साल 2023 में कई फिल्में रिलीज हुईं जिनका बॉक्स ऑफिस कारोबार देखने लायक रहा। इस साल के फर्स्ट हाल्फ में रणबीर की तू झूठी मैं मक्कार रिलीज हुई थी जिसे पसंद किया गया। अब वह एनिमल में बिलकुल नए लुक में देखे जाएंगे। फिल्म से रणबीर का नया लुक सामने आया है। साथ ही टीजर की रिलीज डेट भी आ गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 18 Sep 2023 11:13 AM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor new look from Film Animal.

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म में एक्टर का अब तक का सबसे अलग लुक देखने को मिलेगा। जब से इस मूवी की घोषणा हुई है, तब से फैंस में इसका टीजर देखने का इंतजार बना हुआ है। अब मेकर्स ने इस इंतजार पर पूर्ण विराम लगाते हुए टीजर रिलीज की डेट फाइनल कर दी है। इसके साथ ही रणबीर कपूर का नया लुक भी सामने आया है।

'एनिमल' की टीजर डेट आउट

'एनिमल' फिल्म दिसंबर में रिलीज हो रही है। पहली बार रणबीर कपूर साउथ की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखे जाएंगे। सेट से जुड़ी कुछ फोटोज भी सामने आ चुकी हैं और अब टीजर की फाइनल डेट का एलान भी कर दिया गया है।

फैंस इस दिन देख सकेंगे रणबीर-रश्मिका की फिल्म का टीजर

फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने सोमवार को अपडेट शेयर किया कि 'एनिमल' का टीजर रणबीर कपूर के बर्थ डे पर जारी किया जाएगा। रणबीर का जन्मदिन 28 सितंबर को है और इसी दिन उनकी पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का टीजर जारी किया जाएगा। डेट नजदीक होने के कारण फैंस में टीजर की झलक देखने का इंतजार बढ़ गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

फैंस ने की तारीफ

रिलीज डेट के साथ ही रणबीर कपूर का नया लुक भी सामने आया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। न्यू लुक में वह गॉगल्स लगाए और सिगरेट पीते हुए देखे जा सकते हैं। टीजर डेट और न्यू लुक रिवील किए जाने के बाद फैंस ने अपनी एक्साइटमेंट दिखाई है।

एक ने लिखा, ''ब्लास्टिंग टीजर ऑन 28 सितंबर।'' एक अन्य फैन ने कमेंट किया, ''मैं इस फिल्म को लेकर इतना भरोसेमंद हूं कि अगर यह मूवी नहीं चली, तो मैं फिल्में देखना बंद कर दूंगा।''

'एनिमल' की स्टार कास्ट 

फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, तृप्ती दिमरी और सौरभ शुक्ला जैसे टैलेंटेड के स्टार्स के होने की भी चर्चा है। यह 8 गानों से सजी एक म्यूजिकल फिल्म होगी, जो कि एक दिसंबर को रिलीज हो रही है।