Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor की 'रामायण' का होगा शंखनाद, प्रभु राम के किरदार के लिए इस दिन धारण करेंगे भगवा चोला?

Ranbir Kapoor Ramayana डायरेक्टर नितीश तिवारी की मैथोलोजिकल फिल्म रामायण को लेकर अभिनेता रणबीर कपूर का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। एनिमल की अपार सफलता के बाद रणबीर की इस फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप बना हुआ है। इस बीच रणबीर की रामायण को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है जो उनके फैंस के चेहरे मुस्कान लाएगा।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 30 Mar 2024 08:06 PM (IST)
Hero Image
राम का किरदार निभाएंगे रणबीर कपूर (Photo Credit- X AI)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म एनिमल के बाद से एक्टर रणबीर कपूर का नाम मैथोलोजिकल फिल्म रामायण (Ramayana) को लेकर आए दिन सुर्खियां बटोरता है। इस मूवी की स्टार कास्ट और शूटिंग को शेड्यूल को लेकर अपडेट का सिलसिला लंबे वक्त से जारी है। इस बीच डायरेक्टर नितिश तिवारी की रामायण को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। 

बताया जा रहा है कि जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इसके साथ ही वह पहली बार भगवान राम के अवतार पर सेट पर भगवा चोला पहने हुए दिख सकते हैं। 

जानिए कब से शुरू होगी रामायण की शूटिंग

काफी समय से रामायण की शूटिंग को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। लेकिन इस वक्त जो अपडेट सामने आ रहा है वो इस फिल्म की पहले दिन की शूटिंग डेट को लेकर है। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो आने वाले 2 अप्रैल 2024 से रणबीर कपूर की रामायण की फिल्म की शूटिंग का शंखनाद होगा। 

मुंबई की फिल्म सिटी में नितिश तिवारी की इस बहुचर्चित फिल्म के एक भव्य गुरुकल का सेट तैयार किया गया है, जहां फिल्म की पूरी टीम एक साथ फर्स्ट शूटिंग शेड्यूल जारी करेगी। बताया जा रहा है कि फिल्म का बाल कलाकार के किरदार इसका हिस्सा होंगे, जो राम, लक्ष्मण, भरत और शत्र्घुन के किरदार निभाएंगे। 

सिर्फ इतना ही नहीं रणबीर भी पहली भगवान राम के अवतार में इसी दिन शूटिंग सेट पर मौजूद रह सकते हैं। हांलाकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। 

कब रिलीज होगी रामायण

रणबीर कपूर की फिल्म रामायण की शूटिंग कई अलग-अलग शेड्यूल में होंगी। फर्स्ट हाफ की शूटिंग की शुरुआत अप्रैल से होगी। जबकि सेकेंड हाफ का आंरभ जुलाई के महीने में किया जा सकता है। माना जा रहा है कि ये अगले साल 2025 में ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जा सकती है। 

ये भी पढ़ें- Ramayana के निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म को लग सकता था झटका, लास्ट मोमेंट पर हुई ये कृपा