Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rockstar के सेट से वायरल हुआ Ranbir Kapoor का पुराना वीडियो, लोग बोले- ये तो 'डोरेमोन' का 'जियान' है

साल 2011 में रिलीज हुई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म रॉकस्टार ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। फिल्म में सांवरिया एक्टर को उनके सिंगर के किरदार के लिए काफी सराहना मिली थी। उनकी फिल्म को री-रिलीज पर भी फैंस का खूब प्यार मिला। हालांकि रॉकस्टार के सेट से उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 05 Sep 2024 07:18 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर का 'रॉकस्टार' के सेट से वीडियो वायरल/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने वैसे तो कई यादगार फिल्में अपनी ऑडियंस को दी है, लेकिन उनकी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है 'रॉकस्टार'। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी, जिसमें रणबीर कपूर के साथ-साथ नरगिस फाखरी और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

इस मूवी में एक्टर ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जिसे कॉलेज टाइम से ही गाने का शौक होता है। जब उसका प्यार उससे दूर जाता है, उसके बाद वह 'रॉकस्टार' बन जाता है। फिल्म के गाने से लेकर कहानी तक लोगों को पसंद आई थी। जब 'रॉकस्टार' को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज किया गया।

अब हाल ही में इस फिल्म के सेट से रणबीर कपूर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों ने एक्टर की तुलना डोरेमोन के जियान से करनी शुरू कर दी है।

रणबीर कपूर का वीडियो देख छूटी यूजर्स की हंसी

रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकस्टार' के पसंदीदा गानों में से एक गाना 'जो भी मैं कहना चाहूं' है, जिसे आज भी लोग बड़े चाव से सुनते हैं। इस गाने को ओरिजिनली मोहित चौहान ने गाया है। अब हाल ही में रेडिट ने 'एनिमल' एक्टर का 'रॉकस्टार' के सेट से एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने हाथों में गिटार थामा हुआ है और वह नदी के किनारे खड़े होकर इस गाने के लिरिक्स गा रहे हैं, जिसे कैमरामैन कैप्चर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'रॉकस्टार' के बाद Shah Rukh Khan की फिल्म की बारी, बड़े पर्दे पर दोबारा रिलीज होंगी Karan Johar की ये मूवीज

दरअसल गाने के साथ रणबीर कपूर के लिप सिंक मैच करने के लिए वह ये शूट कर रहे हैं। हालांकि, उनकी आवाज में ये गाना सुनकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

Ranbir’s Real Voice During Rockstar Shoot

byu/overthinking1702 inBollyBlindsNGossip

लोग बोले 'डोरेमोन' का 'जियान' मिल गया

रणबीर कपूर के इस वीडियो पर फैंस बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "मैं हूं जियान, मैं हूं बड़ा ताकतवर, मेरा गाना है बहुत सुरीला"। दूसरे यूजर ने लिखा, "भाई ये ही है असली जियान"। एक और अन्य यूजर ने लिखा, "अब पता चला नादान परिंदे क्यों घर नहीं आ रहे थे"।

एक फैन ने लिखा, "मैंने ये उम्मीद नहीं की थी कि ये इतना बुरा गाता है"। आपको बता दें कि जुलाई में रणबीर की फिल्म 'रॉकस्टार' को दोबारा थिएटर में रिलीज किया गया था, फिल्म ने आठ करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया।

यह भी पढ़ें: सिनेमाघरों में फिर पहुंचीं रणबीर कपूर की Animal, 'रॉकस्टार' ने बनाया एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड