Move to Jagran APP

Deepika संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बोले रणबीर कपूर, कहा- मैं किसी के बारे में ऐसी बातें नहीं बोलूंगा

रणबीर कपूर भले ही इस समय आलिया भट्ट से शादी कर चुके हैं और हैपिली मैरिड लाइफ जी रहे हैं। एक समय ऐसा भी था जब एक्टर दो टॉप की एक्ट्रेसेज को डेट कर रहे थे। हाल ही में रणबीर ने अपनी निजी जिंदगी और डेटिंग को लेकर कई सारे राज खोले हैं। एक्टर ने दीपिका संग अपने रिलेशन को लेकर भी बात की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 27 Jul 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर डेटिंग और ब्रेकअप

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड में रणवीर कपूर के पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर खुलासा किया था। इसके अलावा रणवीर ने बताया कि उनपर चीटिंग का भी आरोप लगा। एक्टर ने कहा कि इससे उनको और उनके परिवार को बहुत चोट पहुंची थी।

रणबीर पर लगा चीट करने का आरोप लगा

निखिल कामथ को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने ये बात स्वीकार की थी कि उन्होंने अपने करियर में दो सक्सेफुल एक्ट्रेसेज को डेट किया था और यहीं उनकी पब्लिक आइडेंटिटी बन गई थी। बता दें कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का रोमांस बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चित रिलेशनशिप में से एक है। साल 2008 में फिल्म बचना ए हसीनों की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। इसके बाद दीपिका ने रणबीर पर चीट करने का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने ये सभी बाते करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर बोली थीं।

यह भी पढ़ें: Aditya Roy Kapur ने जाहिर की रणबीर के साथ काम करने की इच्छा, इंडिया कॉउचर वीक 2024 में नजर आए एक्टर

दो एक्ट्रेसेज को डेट किया

रिलेशनशिप पर बात करते हुए रणबीर ने कहा कि मुझे हमेशा प्लेब्वॉय कहकर संबोधित किया जाता था। एक ऐसा लड़का जो एक्ट्रेसेज को डेट कर रहा है। रणबीर ने कहा, "आपको बता दूं मैं न्यूयॉर्क में तीन साल नौ महीने रहा। उस दौरान मैंने एक भी लड़की को डेट नहीं किया। मैं हमेशा आशिक टाइप लड़का था और मैंने अपने आपको ये विश्वास दिलाया था कि स्कूल में मेरी जो गर्लफ्रेंड थी वही मेरा पहला प्यार है। जबकि उस समय वो मेरे साथ थी भी नहीं। हालांकि अब सब खत्म हो चुका है और चलिए अब काम पर फोकस करते हैं।"

एक्टर ने बताई सच्चाई

रणबीर ने आगे कहा, 'हां, मैंने दो बहुत ही सक्सेसफुल एक्ट्रेसेज को डेट किया और यही मेरी आइडेंटिटी बन गई। मुझे कैसानोवा कहा जाने लगा। मुझे एक बहुत ही लंबे समय तक के लिए चीटर घोषित कर दिया गया जोकि मैं अभी भी हूं। हालांकि मुझे इसकी कोई चिंता नहीं है क्योंकि ये पूरी सच्चाई नहीं है। लोगों को पूरी कहानी पता नहीं है और मैं पब्लिकली कभी किसी के बारे में ऐसा नहीं बोलूंगा क्योंकि ये बहुत ही प्राइवेट चीज है।'

बता दें कि दीपिका पादुकोण को डेट करने के अलावा रणबीर सिंह का नाम कटरीना कैफ के साथ जुड़ा। फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान दोनों को प्यार हुआ और इनकी डेटिंग की खबरे आने लगीं।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की बेटी राहा ने रिद्धिमा कपूर को दिया है खास नाम, सुनते ही पिघल जाती हैं बुआ