Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पॉलिटिक्स के बारे में क्या सोचते हैं रणबीर कपूर, बताया- पीएम मोदी की किस बात ने किया सबसे ज्यादा प्रभावित?

Ranbir Kapoor ने साल 2010 में राजनेता का किरदार निभाया था। फिल्म राजनीति में रणबीर की भूमिका को काफी पसंद किया गया था लेकिन रियल लाइफ में राजनीति के प्रति उनकी क्या सोच है इस बारे में उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है। न केवल उन्होंने राजनीति के प्रति अपनी सोच के बारे में बात की बल्कि पीएम मोदी संग मीटिंग का किस्सा भी शेयर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 28 Jul 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर ने राजनीति के बारे में बात की। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मी जगत में ऐसे कई सितारे हैं, जिनकी दिलचस्पी अभिनय के अलावा राजनीति में भी है। कंगना रनौत समेत कई सितारों ने राजनीति में भी कदम रखा है और कुछ राजनीति से जुड़े मुद्दों पर खुलकर राय रखते हैं। हाल ही में, रणबीर कपूर ने बताया है कि वह राजनीति के बारे में क्या सोचते हैं।

पॉलिटिक्स के बारे में रणबीर की सोच

रणबीर कपूर ने एक हालिया इंटरव्यू में राजनीति के बारे में खुलकर बात की है। निखिल कामथ संग इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वह पॉलिटिक्स के बारे में क्या सोचते हैं। तब रणबीर कपूर ने कहा, "मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचता है।" इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के दिनों को याद किया।

पीएम मोदी संग मीटिंग को किया याद

पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा, "जब मैं चार-पांच साल पहले दूसरे यंग एक्टर्स और डायरेक्टर्स के साथ पहली बार हमारे प्रधानमंत्री से मिलने गया था, बिल्कुल आप उन्हें टेलीविजन पर देखते हैं, आप देखते हैं कि वे कैसे बात करते हैं। वह एक अच्छे स्पीकर हैं, लेकिन मुझे वह पल याद है, जब हम बैठे थे और वह अंदर आये। उनमें एक मैग्नेटिक चार्म था।"

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor को जिस चीज से होती थी तकलीफ, उसे बदल रहीं Alia Bhatt, कहा- 'यह आसान नहीं होता'

Pm Modi with celebs

Photo Credit- PM Narendra Modi X

रणबीर से पिता के इलाज के बारे में पूछा

रणबीर कपूर ने आगे बताया कि वह आकर बैठे और हर एक शख्स से बात की, जो पर्सनल था। उन्होंने कहा, "उस वक्त मेरे पिता का ट्रीटमेंट चल रहा था। उन्होंने मुझसे पूछा कि उनके पिता का ट्रीटमेंट कैसा चल रहा है।" उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आलिया भट्ट, विक्की कौशल और करण जौहर समेत सभी शख्स से बात की और यह बहुत पर्सनल था। उन्होंने पीएम मोदी को महान भी बताया और कहा कि ऐसे महान लोग इसी तरह लोगों के साथ प्रयास करते हैं।

बड़े पर्दे पर राम बनेंगे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर पहली बार बड़े पर्दे पर भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे। वह नितेश तिवारी की पौराणिक फिल्म 'रामायण' में नजर आएंगे। इसके साथ ही वह अपनी आगामी फिल्मों 'एनिमल पार्क' और 'लव एंड वॉर' की भी तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- नीतू कपूर और ऋषि कपूर में होते थे झगड़े, देख डर जाते थे Ranbir Kapoor, कहा- 'वे बुरे दौर से गुजर रहे थे'