Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दो एक्ट्रेस को डेट करने पर Ranbir Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'कैसानोवा बन गई थी पहचान'

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इस समय अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की हैं। एक्टर ने बताया है कि जब उनकी बेटी राहा का जन्म हुआ तो उनको कैसा फील हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर भी बात की।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 20 Jul 2024 07:56 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे सफल और फैंस के पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं। वह अक्सर अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पिता दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर, पत्नी आलिया भट्ट और बेटी राहा को लेकर बात की है।

सिर्फ इतना ही नहीं, इसी इंटरव्यू में उन्होंने थेरेपी लेने की बात भी कही है और साथ ही अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए हैं। चलिए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में अधूरी रह गई थी ये ख्वाहिश, अनुष्का-विराट से है सीधा कनेक्शन

ऐसा था रणबीर का अपने पिता से रिश्ता

दरअसल, अभिनेता रणबीर कपूर जल्द निखिल कामथ के पीपल बाय डब्ल्यूटीएफ पॉडकास्ट में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने इसका एक छोटा सा ट्रेलर शेयर किया है, जिसमें एक्टर होस्ट के साथ बैठकर कई मुद्दों पर बात करते नजर आ रहे हैं।

photo credit: ranbir kapoor fan page/instagram

जब निखिल ने एक्टर से उनके पिता को लेकर बात की तो उन्होंने कहा कि मेरे पिता शार्ट टेम्पर्ड इंसान थे, लेकिन बहुत अच्छे थे। मैंने कभी उनकी आंखों का रंग नहीं देखा। मैं हमेशा सिर नीचे झुकाकर हां और न कहता था। मैंने कभी उन्हें 'नहीं' नहीं कहा।

आलिया-राहा के बारे में की बात

जब रणबीर से पूछा गया कि राहा के जन्म के दौरान उनकी फीलिंग कैसी थी। इस पर एक्टर ने जवाब दिया कि जैसे किसी ने आपका दिल निकाल कर हाथ में रख दिया हो। मुझे लगता है कि राहा, आलिया को अपना एक हिस्सा मानती है और मेरे साथ वह मस्ती और मौज-मस्ती करती हैं।

photo credit: ranbir kapoor fan page/instagram

रणबीर ने खुद को एक्सप्रेस करने के लिए ली थेरेपी

इसी इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह खुद को एक्सप्रेस नहीं करते है और न ही वह आसानी से रोते हैं। मैंने थेरेपी की कोशिश की है। ऐसा नहीं है कि मैं थेरेपी के खिलाफ हूं, बस मुझे खुद को खोलना है और मैं खुद को खोलने से बहुत डरता हूं।

photo credit: ranbir kapoor fan page/instagram

डेटिंग को लेकर की बात

वहीं, लास्ट में उन्होंने डेटिंग को लेकर भी बात की। एक्टर ने बिना किसी का नाम लिए यह स्वीकार किया कि उन्होंने बॉलीवुड की दो सबसे सफल एक्ट्रेस को डेट किया और फिर यही उनकी पहचान भी बन गई कि वह कैसानोवा है। मेरे लाइफ के एक बहुत बड़े हिस्से के लिए मुझे धोखेबाज करार दिया गया।

यह भी पढ़ें: मैं हां कर देती...रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल करने को लेकर क्यों राजी होती Taapsee Pannu, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह