Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor ने गार्ड के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो देख फैंस ने की एक्टर की तारीफ

Ranbir Kapoor एनिमल मूवी ब्लॉकबस्टर होने के बाद अभिनेता रणबीर कपूर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेता कुछ ऐसा कर देते हैं कि फैंस उनकी इस अदा के भी दीवाने हो गए। सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 28 Jan 2024 12:15 PM (IST)
Hero Image
रणबीर की इस अदा के कायल हुए फैंस (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर बॉलीवुड के उन सितारों में शामिल हैं, जिनके लाखों फैंस दीवाने हैं। 'एनिमल' जैसी मूवी करने के बाद उनके फैन फॉलोइंग में और भी ज्यादा इजाफा हो गया है। रणबीर पिछले काफी समय से किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में रहते हैं। अब उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से लोग उनसे काफी इम्प्रेस हो गए।

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर पैपराजी को तस्वीरें खींचने का मौका देते दिखाई देते हैं, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जो लाइमलाइट में आ गया।

यह भी पढ़ें: Animal on OTT: ओटीटी पर 'एनिमल' देख निराश हुए फैंस, मेकर्स को लेकर सोशल मीडिया पर शुरू हुई ट्रोलिंग, मचा बवाल

रणबीर की इस अदा के कायल हुए फैंस

दरअसल, रणबीर कपूर कहीं जा रहे थे। इसी दौरान वो अपनी कार से निकल कर पैपराजी को पोज देने लगे। तभी एक गार्ड को फ्रेम में आता देख पैपराजी उस पर चिल्लाना शुरू कर देते हैं और उसे हटने के लिए कहते हैं।

यह सुनकर रणबीर उस गार्ड को अपने पास बुला लेते हैं और उसके साथ में खड़े होकर पैपराजी को पोज देते हैं। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड के चेहरे पर भी स्माइल देखने को मिलती है। इस दौरान रणबीर ऑल व्हाइट आउटफिट में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने की एक्टर की जमकर तारीफ

यह वीडियो देखने के बाद रणबीर के फैंस और अन्य लोग उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'रणबीर बहुत ही क्यूट और स्वीट हैं'। एक अन्य ने लिखा, 'अंकल बहुत लकी हैं'। एक और यूजर ने लिखा, 'वह बहुत दयालु है'।

रणबीर का वर्क फ्रंट

रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर इस समय नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वह इस मूवी में भगवान राम का किरदार निभा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor ने बनाया सुपर फैन का दिन, बेटी Raha Kapoor का स्केच देख सरप्राइज हुए एक्टर