Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Song Hua Main: हद से ज्यादा रोमांटिक हुए रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना के लिपलॉक ने खींचा ध्यान

Animal Song रणबीर कपूर ने इस साल फिल्म तू झूठी मैं मक्कार से लोगों को काफी एंटरटेन किया है। इसके बाद वो फिल्म एनिमल से फैंस का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार हैं। मेकर्स ने फिल्म से रणबीर और रश्मिका का नया पोस्टर जारी किया है जिसमें इनकी इंटेंस केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इसी के साथ पहले गाने की अनाउंसमेंट भी हो गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 10 Oct 2023 12:58 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna from Animal Poster

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Song Hua Main: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैंस उनकी हर एक फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। इस साल 'तू झूठी मैं मक्कार' से ऑडियंस को हंसा-हंसा कर लोटपोट करने के बाद रणबीर अब 'एनिमल' बनकर हाजिर होने के लिए तैयार हैं।

मेकर्स ने एक्टर्स का पोस्टर और टीजर शेयर कर दिया है। अब बारी है फिल्म के गाने के सामने आने की। 'एनिमल' का सेकंड सॉन्ग रिलीज होने वाला है। इसी के साथ फिल्म से रणबीर-रश्मिका का नया पोस्टर जारी किया गया है।

'एनिमल' का नया गाना 'हुआ मैं' होगा रिलीज

संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'एनिमल' रणबीर कपूर की अब तक की फिल्मों से काफी अलग होगी। रणबीर को अधिकतर चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज में देखा गया है। लेकिन इस बार लोग उन्हें ग्रे शेड हीरो के रोल में देखेंगे। रश्मिका मंदाना के साथ पहली बार रणबीर कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी। मेकर्स की तरफ फिल्म को लेकर कुछ जानकारी पहले ही शेयर की गई है। अब फिल्म का दूसरा गाना 'हुआ मैं' रिलीज होने वाला है।

Out tomorrow..

this song is 🔥🔥🔥🔥

And I personally love it in all the versions.. Hindi Kannada telugu tamil and Malayalam .. 💃🏻🥳#HuaMain #Ammayi #Neevaadi #OhBhaale #Pennaale#AnimalTheFilm@AnimalTheFilm @AnilKapoor #RanbirKapoor @thedeol @tripti_dimri23pic.twitter.com/JH7eADNoDs— Rashmika Mandanna (@iamRashmika) October 10, 2023

नए पोस्टर में रोमांटिक दिखे रणबीर-रश्मिका

जारी किए गए पोस्टर में रणबीर और रश्मिका की इंटेंस केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों हेडफोन लगाए एक दूसरे को लिप किस करते नजर आ रहे हैं। इनकी सिजलिंग केमेस्ट्री देख फैंस के होश उड़ गए हैं। उन्होंने कहा है कि उनसे सॉन्ग रिलीज का इंतजार नहीं होता।

दिसंबर में रिलीज हो रही 'एनिमल'

एनिमल फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। मूवी में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं। अनिल, रणबीर के पिता के रोल में होंगे। जबकि, बॉबी देओल विलेन बने हैं।