Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नीतू कपूर और ऋषि कपूर में होते थे झगड़े, देख डर जाते थे Ranbir Kapoor, कहा- 'वे बुरे दौर से गुजर रहे थे'

Ranbir Kapoor अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बेहद करीब थे लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि वह अपने पिता से बहुत डरते भी थे। भले ही आज ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन रणबीर अपने पिता से जुड़े किस्से अक्सर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि आखिर वह अपने पिता से क्यों डरते थे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 27 Jul 2024 07:37 PM (IST)
Hero Image
माता-पिता की फाइट पर बोले रणबीर कपूर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आज के जमाने में बी-टाउन सेलेब्स अपने बच्चों या पिता के साथ बहुत चिल रहते हैं। मगर कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं, जो अपने पिता से बात करने से भी डरते थे। इस लिस्ट में बी-टाउन के हैंडसम हंक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी शामिल है।

रणबीर कपूर कई बार खुलकर कह चुके हैं कि वह अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से डरते थे। हाल ही में, अभिनेता ने अपने बचपन के दिनों को याद किया है। रणबीर ने बताया है कि भले ही उनके पिता बच्चों को कुछ नहीं कहते थे, लेकिन एक वजह से उन्हें उनसे डर लगता था।

क्यों पिता से डरते थे रणबीर कपूर?

रणबीर कपूर ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि वह क्यों अपने पिता से डरते थे। निखिल कामथ संग बातचीत में 'एनिमल' स्टार ने कहा, "वह कभी हम पर चिल्लाते नहीं थे, उन्होंने कभी हाथ नहीं उठाया, लेकिन हमारे आसपास उनका स्वभाव इतना अस्थिर था कि मैं हमेशा डर जाता था।"

यह भी पढ़ें- Deepika संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बोले रणबीर कपूर, कहा- मैं किसी के बारे में ऐसी बातें नहीं बोलूंगा

Ranbir kapoor with father

Photo Credit- Ranbir Kapoor Fanpage Instagram

माता-पिता में होते थे झगड़े

रणबीर कपूर ने उस दौर को याद किया, जब उनके पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर आपस में बहुत लड़ा करते थे। उस वक्त वह बहुत छोटे थे। उन्होंने कहा, "मैंने अपने बचपन का ज्यादातर समय उन्हें लड़ते हुए सुना है, इसलिए मैं डर गया था लेकिन मुझे लगता है कि वे दोनों बहुत बुरे दौर से गुजर रहे थे। हालांकि, वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे।"

Rishi Kapoor neetu kapoor

Photo Credit- Neetu Kapoor Instagram

रणबीर कपूर की आगामी फिल्में

'एनिमल' के बाद रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी में जुट गये हैं। वह जल्द ही  नितेश तिवारी की पौराणिक फिल्म 'रामायण' (Ramayan) में भगवान राम की भूमिका में दिखाई देंगे। वह 'एनिमल पार्क' में रणविजय और अजीज के किरदार में खतरनाक एक्शन करेंगे। इसके अलावा रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में विक्की कौशल और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Animal की आलोचना करने वालों को Ranbir Kapoor ने पहली बार दिया मुंह तोड़ जवाब, बोले- 'हार्ड वर्क नहीं दिखता'