Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब पछतावे की आग में जल रहे थे Aamir Khan, कहा था- 'मेरा बच्चों-बीवी और मां संग कोई रिश्ता नहीं'

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी काबिलियत के दम पर करियर की बुलंदियों पर तो पहुंचे लेकिन उन्हें जिंदगी में एक चीज का मलाल हमेशा रहा है। एक बार उन्होंने अपना दर्द अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को बयां किया था। उन्होंने कहा था कि उनका अपनी मां बच्चों और बीवी से कोई रिश्ता नहीं है। अब रणबीर ने खुलासा किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 28 Jul 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
जब आमिर खान ने रणबीर कपूर से बयां किया था दर्द। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कई बार करियर बनाने के चक्कर में इंसान परिवार पर ध्यान नहीं दे पाता है। जब तक उसे इस बात का एहसास होता है, वक्त हाथ से निकल जाता है। फिल्मी दुनिया में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) के साथ भी कुछ ऐसा ही है। उन्होंने सुपरहिट फिल्मों की झड़ी लगाने के बाद भले ही दुनियाभर में करोड़ों फैंस बनाये, लेकिन फैमिली के मामले में उन्हें एक चीज का पछतावा रहा।

आमिर खान को तब पछतावा हुआ था, जब सब हाथ से निकल गया था। एक बार उन्होंने अपना दर्द बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को जाहिर किया था। एक हालिया इंटरव्यू में अभिनेता ने आमिर से जुड़ी भावुक बात शेयर की है।

आमिर खान को किस बात का था पछतावा?

रणबीर कपूर ने निखिल कामथ के साथ बातचीत में बताया है कि आमिर खान को किस बात का पछातावा था। 'एनिमल' एक्टर ने कहा, "मैं उनसे (आमिर खान) दो साल पहले मिला था। वे विदेश में थे, मैंने उनसे पूछा कि क्या हुआ और वे कहते हैं, 'मैंने अपनी जिंदगी के 30 साल बिताये हैं और मेरा एकमात्र रिश्ता मेरे दर्शकों के साथ है, मेरा अपने बच्चों के साथ कोई रिश्ता नहीं है, मेरा अपनी मां के साथ, उनकी पूर्व पत्नी (किरण राव) के साथ कोई रिश्ता नहीं है, वह उस समय उनकी पत्नी थीं।"

यह भी पढ़ें- Deepika संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बोले रणबीर कपूर, कहा- मैं किसी के बारे में ऐसी बातें नहीं बोलूंगा

aamir khan family

आमिर से रणबीर कपूर ने लिया सीख

रणबीर कपूर ने बताया कि जब उन्होंने आमिर खान को इस पछतावे के दर्द में देखा तो उन्हें प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करने की सीख मिली। उन्होंने कहा, "इस प्रोफेशन में यही सब होता है। आपको अपना सब कुछ देना होता है। इसलिए कोशिश यह भी है कि आप अपनी रील लाइफ और रियल लाइफ के बीच बैलेंस बनाये रखें और महत्वाकांक्षाओं के बहकावे में न आयें। मैं महत्वाकांक्षाओं के बहकावे में नहीं आना चाहता।"

बात करें रणबीर के अपकमिंग फ्रंट की तो वह जल्द ही 'एनिमल पार्क', 'रामायण' और 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- नीतू कपूर और ऋषि कपूर में होते थे झगड़े, देख डर जाते थे Ranbir Kapoor, कहा- 'वे बुरे दौर से गुजर रहे थे'