Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जब उन्होंने शर्ट उतारी तो मैंने सोचा...', Ranbir Kapoor ने बताया- क्यों Bobby Deol से हो गये थे खौफजदा

Animal बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह क्यों बॉबी देओल से डर गये थे। रणबीर ने बॉबी संग फिल्म में अपने फाइट सीक्वेंस का किस्सा याद किया। रणबीर ने बताया कि जैसे ही बॉबी ने अपनी शर्ट उतारी उस वक्त उनके मन में क्या ख्याल आ रहा था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 28 Jan 2024 09:11 PM (IST)
Hero Image
बॉबी देओल ने बताया- क्यों बॉबी देओल से डर गये थे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'एनिमल' (Animal) साल 2023 की सक्सेसफुल फिल्मों में से एक रही। फिल्म की कामयाबी के साथ-साथ इसको लेकर विवाद भी हुआ। इंटीमेट सींस से महिलाओं के साथ टॉक्सिक बिहेवियर तक, फिल्म को काफी आलोचना झेलनी पड़ी। मगर बॉबी देओल (Bobby Deol) विलेन बनकर छा गये। अभिनेता का फाइट सीन काफी चर्चा में रहा।

संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित 'एनिमल' में बॉबी देओल का सीन बहुत कम था। आखिरी में बॉबी देओल और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का इंटेंस फाइट सीन हुआ था, जिसे खूब वाहवाही मिली। एक हालिया इंटरव्यू में रणबीर ने खुलासा किया है कि वह इस सीन के दौरान बॉबी से बुरी तरह डर गये थे।

क्यों बॉबी देओल से डर गये थे रणबीर कपूर

'एनिमल' में रणविजय का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर, बॉबी देओल उर्फ अबरार के कजिन थे। दोनों की मुलाकात आखिर में होती है और इस दौरान उनकी भयंकर लड़ाई भी देखने को मिलती है। नेटफ्लिक्स इंडिया के साथ बातचीत में रणबीर का कहना है कि इस फाइट सीक्वेन के वक्त जब बॉबी ने अपनी शर्ट उतारी तो अभिनेता डर गये थे। इसके पीछे वजह बताते हुए रणबीर ने कहा-

ट्रेनर्स जिम में मेरी फोटोज ले रहे थे, क्योंकि मैं फिल्म में पहला था, जिसने शर्ट उतारी थी। इसलिए जब मैंने शर्ट उतारी तो पूरा यूनिट तालियां बजाने लगे और कहने लगे, 'हीरो ने शर्ट उतारी'। दो दिन बाद जब बॉबी ने शर्ट उतारी तो मैं और मेरा ट्रेनर सोचने लगे कि हम तो गये।

यह भी पढ़ें- Bobby Deol: एक्टर बॉबी देओल के बर्थ डे का ये वीडियो देख भड़के फैंस, कहा- अगर कोई लड़का किसी हीरोइन को...

किस ओटीटी पर रिलीज हुई एनिमल?

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में रणबीर और बॉबी के अलावा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 556 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया गया है। 

यह भी पढ़ें- Chiranjeevi: 'एनिमल' डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga ने की चिरंजीवी से मुलाकात, पद्म विभूषण के लिए दी बधाई