Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: 'एडल्ट कभी खुशी कभी गम है एनिमल', रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म को डार्क बताने पर दिया ये जवाब

Animal Actor Ranbir Kapoor रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी और प्रोड्यूसर भूषण कुमार बीते दिन एनिमल के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे। जहां इन्होंने फिल्म के बारे में बात भी की। रणबीर ने अपने कैरक्टर और एनिमल को डार्क फिल्म बताने पर भी रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि एनिमल एडल्ट कभी खुशी कभी गम है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 24 Nov 2023 10:30 AM (IST)
Hero Image
'एडल्ट कभी खुशी कभी गम है एनिमल', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर और उनकी फिल्म एनिमल खबरों में बनी हुई है। फिल्म कुछ दिनों में थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस बीच बीते दिन एनिमल का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म पर कमेंट करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि ये कभी खुशी कभी गम का एडल्ट वर्जन है।

एनिमल के ट्रेलर लॉन्च पर रणबीर कपूर ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने फिल्म की कहानी से लेकर अपने किरदार और एक्शन के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Box Office Day 12: गिरते कलेक्शन के बीच 'टाइगर 3' ने मारी बाजी, 250 करोड़ के पार पहुंचा बिजनेस

करण जौहर की फिल्म से की तुलना

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल समेत फिल्म की टीम ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंची। जहां, एक्टर मे फिल्म के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि एनिमल, करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कम गम है का एडल्ट रेटेड वर्जन है, क्योंकि उनका कैरेक्टर अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

क्या बोले रणबीर ?

रणबीर कपूर ने एनिमल को डार्क फिल्म बताने पर भी रिएक्ट किया। एक्टर ने कहा कि ये उनका अब तक का निभाया हुआ सबसे कठिन किरदार है। रणबीर ने कहा, "एनिमल असल में एक एडल्ट रेटेड कभी खुशी कभी गम है। अगर मुझे इस कहानी को एक लाइन में बताना हो, तो ये एक ऐसे आदमी के बारे में है जो किसी भी हद तक जाता है अपने परिवार को प्रोटेक्ट करने के लिए। यही फिल्म का मूल है।"

यह भी पढ़ें- Animal Trailer Out: देखा नहीं होगा रणबीर कपूर का ऐसा खूंखार रूप, सांसें रोक देगा बॉबी देओल संग फाइट वाला सीन

क्या डार्क फिल्म है एनिमल ?

रणबीर कपूर ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं इसे डार्क फिल्म नहीं कहूंगा, क्योंकि ये बहुत भारी शब्द है, लेकिन ये मेरा निभाया हुआ सबसे कॉमप्लेक्स कैरेक्टर है।" एनिमल के एक्शन के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "आप किसी को मारते हैं और खून बहने लगता है, इसके बाद आप 10 सेकेंड में बोर हो जाएंगे। वायलेंस दिमाग का खेल है, वो क्या सोचता है, इंसान का दिमाग क्या कर सकता है है? क्या सही है या गलत, जहां सोसायटी जुड़ी हुई है ? क्या बॉबी सर विलेन हैं या मैं विलेन हूं? कौन सही है, कौन गलत है? एक समाज, दर्शक के तौर पर ये सवाल हैं, हम इस फिल्म के बाद पूछना शुरू करेंगे।"