Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान Ranbir Kapoor के मुंह से निकली ऐसी बात, सुनकर छूटी यूजर्स की हंसी, वीडियो वायरल

रणबीर कपूर के लिए दिसंबर 2023 का महीना काफी खास है। पहले उनकी मूवी एनिमल ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गर्दा उड़ा दिया। रणबीर को दमदार एक्टिंग के लिए लोगों की वाहवाही भी मिली और अब तक लोग इनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वहीं क्रिसमस पर एक्टर ने अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को दिखाया और अब एक वीडियो को लेकर एक्टर सुर्खियों में हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 26 Dec 2023 11:41 AM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor cake cutting with Kapoor Family

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस बार क्रिसमस में बॉलीवुड की कपूर फैमिली छाई रही। सबसे पहले तो रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा का चेहरा मीडिया को रिवील किया। इस स्टार किड की क्यूटनेस और मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया। इसके बाद कपूर फैमिली ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की, जो कि सोशल मीडिया पर छाई रही। अब रणबीर कपूर से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुन कुछ की हंसी छूट गई है, तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया है। 

क्रिसमस सेलिब्रेशन से कपूर फैमिली का वीडियो आया सामने

पूरे कपूर खानदान ने ग्रैंड तरीके से एक साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। रणबीर के कजिन आदर जैन ने इस सेलिब्रेशन से एक फोटो शेयर की थी। अब फैमिली लंच से रणबीर कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है। यह वीडियो उनके कई फैंस को काफी मजाकिया लगा और उन्होंने इस पर मजेदार कमेंट्स किए हैं।

रणबीर ने लगाया ये नारा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस क्रिसमस लंच पार्टी में एक जलता हुआ केक नजर आ रहा है। केक कटिंग के दौरान कपूर फैमिली एक दूसरे के साथ चिल करती हुई नजर आ रही है। वहीं, दिग्गज एक्टर शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर हाथ में चाकू लिए केक काटने की तैयारी में हैं और उनकी बाईं ओर रणबीर कपूर बैठे हैं। जैसे ही केक कटिंग होती है, रणबीर बोल पड़ते हैं- जय माता दी, जिसे सुन सभी लोगों की हंसी छूट जाती है।

— 𝙑amsi ♪ (@RKs_Tilllast) December 25, 2023

यूजर्स ने किया ये कमेंट

रणबीर के इस वीडियो को देख कई यूजर्स की हंसी छूट गई है। एक ने कमेंट किया, 'क्या क्रिसमस केक कटिंग में रणबीर कपूर ने जय माता दी बोला है?' एक ने लिखा, 'क्या आरके ने जय माता दी बोला है।' रणबीर के मुंह से ये सुनकर अधिकतर फैंस की हंसी छूट गई है।

यह भी पढ़ें: Animal OTT: Sandeep Reddy Vanga ने किया खुलासा, 'एनिमल' के ओटीटी वर्जन में होंगे कुछ और शॉट्स