Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अवॉर्ड शो में गुस्से से तिलमिलाए Ranbir Kapoor, एक्टर का चिल्लाना देख उड़े करण जौहर के होश, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर फिल्म एनिमल को लेकर आज भी लाइमलाइट बटोरते हैं। इस मूवी ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए। उनके खूंखार अवतार के साथ ही फिल्म के कुछ डायलॉग भी फेमस हुए हैं। रणबीर कपूर का एक अवॉर्ड शो से वीडियो सामने आया है जिसमें वह एनिमल वाले अवतार में नजर आ रहे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 20 Feb 2024 09:53 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर. फोटो क्रेडिट- रणबीर फैन बेस इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में हैं। इस मूवी में वह भगवान राम के रोल में नजर आएंगे। वहीं, इसके पहले उनकी मूवी 'एनिमल' रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने अपने खूंखार अवतार से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। न सिर्फ बॉक्स ऑफिस, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इसका जलवा कायम है। 

अवॉर्ड शो में गुस्साए रणबीर कपूर

'एनिमल' फिल्म को कई अवॉर्ड मिल चुके हैं। इस मूवी के कुछ डायलॉग भी फेमस हुए, जिस पर लोगों ने अलग-अलग रील्स बनाया। वहीं, ऐसा लगता है कि रणबीर कपूर के सिर से 'एनिमल' का भूत अभी उतरा नहीं है। हाल ही में गुजरात में फिल्म फेयर अवॉर्ड्स हुए थे, जिसमें रणबीर भी शामिल हुए थे। इस शो में करण जौहर (Karan Johar) ने उन्हें कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद रणबीर अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए।

करण की बात से चिड़े रणबीर कपूर

गुजरात में हुए फिल्म फेयर अवॉर्ड शो को करण जौहर और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने होस्ट किया था। इस दौरान ही करण, रणबीर से बार-बार एक ही बात कहते हैं, जिसे सुन एक्टर सरेआम चिल्ला पड़ते हैं। दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में करण जौहर, रणबीर से मदद मांगते हैं। वो बार-बार कहते हैं- 'रणबीर ही कर सकता है, रणबीर ही करेगा, रणबीर को ही करना चाहिए। रणबीर को हमारी मदद करनी चाहिए।' करण की एक बात बार-बार सुनकर रणबीर चिड़ जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase)

गुस्से में रणबीर कपूर ने कही ये बात

गुस्से में आकर रणबीर कपूर, करण से कहते हैं ''सुनाई दे रहा है, बहरा नहीं हूं।'' रणबीर का ये रिएक्शन देखकर करण जौहर सहित वहां बैठे सभी लोग चौंक जाते हैं। जिस तरह रणबीर ने रिएक्ट किया, उसे देख कई यूजर्स को ऐसा लगा कि यह सिर्फ हाइप क्रिएट करने के लिए तीनों का कोई एक्ट है।

यह भी पढ़ें: Sonarika Bhadoria Wedding: सोनारिका के हाथों में सजी शिव-पार्वती वाली मेहंदी, शादी से पहले एक्ट्रेस को चढ़ी ड्रिप