Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'एनिमल' के टीजर रिलीज से पहले Ranbir Kapoor ने किए बप्पा के दर्शन, एक्टर की कैप ने खींचा लोगों का ध्यान

Ranbir Kapoor बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कहे जाने वाले रणबीर कपूर इन दिनों एनिमल फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म से उनका दमदार लुक सामने आने के बाद लोगों में उनके किरदार से जुड़े अपडेट्स जानने की उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म का टीजर कुछ दिनों में आने वाला है। इस बीच रणबीर कपूर ने टीजर रिलीज से पहले बप्पा का आशीर्वाद लिया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 24 Sep 2023 06:05 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor perform Ganapti Aarti. Photo Credit: Varinder Chawla Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड इंडस्ट्री में गणेश उत्सव (Ganesh Utsav) की धूम मची है। तमाम सेलिब्रिटीज बप्पा का दर्शन करते और उनका आशीर्वाद लेते नजर आए। हाल ही में रणबीर कपूर को मां नीतू कपूर से साथ बप्पा के विसर्जन में देखा गया। रणबीर का गणपति प्रेम यहीं खत्म नहीं होता। उन्हें टी-सीरिज के ऑफिस में भी बप्पा की पूजा करते और उनका आशीर्वाद लेते देखा गया।

रणबीर ने की गणपति जी की आरती

हाल ही में रणबीर कपूर ने मां नीतू कपूर के साथ अपने घर में स्थापित बप्पा का विसर्जन किया। अब उन्हें टी-सीरिज के ऑफिस में भी बप्पा का आशीर्वाद लेते देखा गया। रणबीर ने ब्लैक शर्ट, ब्लैक पैंट और ब्लैक कैप पहन रखी थी। कैप पर उनकी बेटी राहा का नाम लिखा था। इस बात ने कई फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

कैप पर फैंस ने किया ये कमेंट

एक यूजर ने इमोजी बनाते हुए लिखा, 'उनकी कैप'। इसी तरह कई और लोगों ने कमेंट करते हुए 'गणपति बप्पा मोर्या' लिखा। रणबीर के साथ ही संदीप रेड्डी वांगा ने बप्पा के दर्शन किए।

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: चंद्रमा पर विराजमान हुए ऋत्विक धनजानी के बप्पा, क्रिएटिविटी देख हैरान हुए फैंस

रणबीर कपूर वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर की फिल्मों की बात करें, तो फैंस उन्हें 'एनिमल' में देखेंगे। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ये मूवी इस साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का टीजर रणबीर के जन्मिदन पर यानी कि 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की स्टार कास्ट में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का नाम भी शामिल है। कुछ ही दिन पहले रश्मिका और अनिल कपूर का फर्स्ट लुक रिवील किया गया था। इसके पहले रणबीर की 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Animal Teaser: 'एनिमल' बनकर आए रणबीर कपूर, पति के नए लुक पर आलिया भट्ट का रिएक्शन वायरल