Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal देखने के बाद ऐसा था Ranbir Kapoor की बहन रिद्धिमा का रिएक्शन, भाई के लिए कह दी ये बात

फिल्म एनिमल तेज रफ्तार के साथ आगे बढ़ती ही जा रही है। अभी तक यह फिल्म कई दूसरी हिट फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। अल्लू अर्जुन से लेकर प्रेम चोपड़ा तक फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू दे रहे हैं। अब एक्टर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने भी यह मूवी देख ली है और इसके बाद सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू शेयर किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 10:39 AM (IST)
Hero Image
रिद्धिमा कपूर ने की रणबीर की तारीफ

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला रही है। इस फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म लगभग 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। फिल्म देखने के बाद दर्शक और सेलेब्स इसकी जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। अब रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी भाई की मूवी देख ली है।

रिद्धिमा कपूर साहनी ने जैसे ही भाई रणबीर की मूवी 'एनिमल' देखी वह खुद को इसकी तारीफ करने से नहीं रोक पाईं। वह फिल्म में एक्टर की परफॉरमेंस देख कर दंग रह गईं।

यह भी पढ़ें: Animal: प्रेम चोपड़ा ने 'एनिमल' का रिव्यू करते हुए Ranbir Kapoor को बताया 'जबरदस्त', बॉबी देओल के लिए कही ये बात

रिद्धिमा ने की एनिमल में रणबीर के अभिनय की तारीफ

रणबीर कपूर की फैमिली उनकी सबसे बड़ी चीयरलीडर हैं। सबसे पहले एनिमल की स्क्रीनिंग में फिल्म देखने के बाद उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने इस मूवी पर अपनी राय रखी थी। अब उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर फिल्म देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने बताया है कि एक्शन-ड्रामा फिल्म एनिमल में एक्टर के प्रदर्शन को देखने के बाद वह कितनी आश्चर्यचकित थीं।

रिद्धिमा कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा 'रन्स, आप अविश्वसनीय रूप से पागल प्रतिभाशाली इंसान हैं। क्या तुम सच में हो। इसे एक्रेड करें और कैसे, मैं स्पीचलेस हूं। उफ्फ, क्या फिल्म है'।

आलिया भट्ट ने भी की थी तारीफ

आलिया भट्ट उन सेलेब्स में से थीं, जिन्होंने फिल्म देखने के बाद इस पर अपना रिव्यू दिया था। निर्देशक की तारीफ करते हुए उन्होंने लिखा, 'संदीप रेड्डी वांगा, आपके जैसा कोई नहीं है। इस फिल्म में बीट्स चौंकाने वाली, आश्चर्यजनक, अवास्तविक और पूरी तरह से भरी हुई हैं। रोंगटे खड़े कर देने वाले और दिनों के लिए प्रतिष्ठित चित्रण'। वहीं, रश्मिका के लिए एक्ट्रेस ने लिखा था कि 'आप फिल्म में बहुत सुंदर और ईमानदार हैं। जैसा मैंने आपको व्यक्तिगत रूप से बताया। मुझे उस सीन में आप बहुत पसंद आए। बहुत खास और प्रेरणादायक'।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Collection: 'एनिमल' के आगे आमिर खान ने भी मानी हार, टूट गया उनकी सबसे बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड