Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Brahmastra: प्रमोशन के दौरान रणबीर की तेलुगू सुनकर हैरान हुए फैंस, आलिया भट्ट ने दिया यह रिएक्शन

फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन जारी है। फिल्म की रिलीज में कुछ ही दिनों का वक्त बचा है। ऐसे में एक्टर्स अपनी फिल्म तक ऑडियंस को खींच लाने मं कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर को तेलुगू बोलते देखा गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sat, 03 Sep 2022 06:34 PM (IST)
Hero Image
Symbolic Image of Ranbir Kapoor from Brahmastra Promotion

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की अब तक की सबसे बड़ी बिग बजट फिल्म मानी जा रही 'ब्रह्मास्त्र' बड़े पर्दे पर रिलीज को तैयार है। अगले शुक्रवार यह फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने होगी। हालांकि, रिलीज से पहले फिल्म की स्टारकास्ट जमकर इसका प्रमोशन कर रही है। शुक्रवार को हैदराबाद में करण जौहर, मौनी रॉय, एसएस राजामौली संग रणबीर-आलिया ने अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। प्रेस मीट के दौरान आलिया ने तेलुगू में गाना गाया, तो वहीं रणबीर ने भी चंद शब्द तेलुगू में बोलकर सभी को हैरान कर दिया।

तेलुगू बोलकर फैंस को किया इंप्रेस

शुक्रवार को हैदराबाद में हुए फिल्म प्रमोशन इवेंट से जुड़े कई वीडियो और फोटो सामने आए हैं। इसमें से एक वीडियो रणबीर कपूर के तेलुगू में ब्रह्मास्त्र को प्रमोट करते हुए वायरल हो रहा है। हालांकि, उन्होंने बहुत ज्यादा तेलुगू नहीं बोली लेकिन कुछ ही शब्द हिंदी से अलग भाषा में बोलकर सब को हैरत में डाल दिया। उन्होंने जिस स्पीड में तेलुगू में बात की वह काबिले तारीफ है। रणबीर की तेलुगू पर आलिया भट्ट खुशी से फूले नहीं समा रही थीं। करण जौहर ने भी स्माइल पास की।

— Brahmastra Telugu (@Brahmastratel) September 2, 2022

इस साल की सबसे बड़ी रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र 

ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे बड़ी रिलीज मानी जा रही है। फिल्म का बजट 410 करोड़ है। अयान मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं। यह फिल्म रीजनल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। फिल्म हिंदी भाषा के साथ-साथ कन्नड़, तेलुगू, तमिल और मलयालम में भी देखी जा सकेगी। 

यह भी पढ़ें: www.jagran.com/entertainment/bollywood-britney-spears-open-letter-to-son-jayden-james-federline-after-he-commented-on-her-mental-health-23038719.html