Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir And Raha: बेटी Raha Kapoor के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए रणबीर कपूर, देखें वीडियो

Ranbir And Raha Kapoor Video रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सोमवार शाम बेटी राहा कपूर के साथ मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान एक्टर अपनी लाडली को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 06 Mar 2023 07:48 PM (IST)
Hero Image
Raha Kapoor, Raha With Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor, Ranbir And Raha, Alia And Ranbir Ranbir Kapoor Daughter, Alia Bhatt

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir And Raha Kapoor Video: एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर काफी सुर्खियों में है। ये फिल्म दो दिन बाद यानी होली पर रिलीज होगी।

पिछले कुछ दिनों से एक्टर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन करते नजर आए। ऐसे में वह अपनी लाडली राहा संग ज्यादा वक्त नहीं गुजार पाए, लेकिन अब वह जी भरकर बेटी के साथ अपना पूरा टाइम बिताने वाले है। इसी बीच अब बाप-बेटी का एक वीडियो सामने आया है।

बेटी राहा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए रणबीर कपूर

रणबीर और राहा की एक छोटी सी झलक ने इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। दोनों को सोमवार शाम मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वीडियो में पापा रणबीर, राहा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणबीर ने अपने हाथों से बेटी का चेहरे को छुपाया हुआ है। इस दौरान एक्टर ऑल-ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं जबकि बेबी राहा ने व्हाइट कपड़ों में नजर आई।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कश्मीर से लौटी राहा कपूर

बता दें, बीते दिनों राह मम्मी आलिया के साथ कश्मीर में थी। जहां आलिया अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रही है। इसका जिक्र हाल ही में रणबीर कपूर अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में भी किया था। हालांकि इस बिजी वक्त में भी वह बेटी राहा के बारे में बात करते हुए नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने राहा की स्माइल का जिक्र किया था और उसे जादुई बताया था।

रणबीर रखेंगे बेटी का ख्याल

एक इंटरव्यू में रणबीर ने खुलासा किया था कि- आलिया के शूटिंग की वजह से दूर होने के दौरान बेटी का ख्याल रखने के लिए ब्रेक ले सकते हैं। यानी जब आलिया शूट पर होंगी, तब पापा रणबीर अपनी बेटी को समय देंगे और उनका ध्यान रखेंगे। अब रणबीर बिल्कुल ऐसा ही कर रहे हैं। आलिया इन दिनों शूटिंग पर है और वह बेटी का ख्याल रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Holi 2023 Box Office: 'तू झूठी मैं मक्कार' की रिलीज से पहले जानिए बॉक्स ऑफिस पर कैसे रहे हैं होली के रंग?