Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुंबई की सड़कों पर लग्जरी बेंटले कार ड्राइव करते दिखे Ranbir Kapoor, कीमत जानकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका

बी टाउन एक्टर्स में नई प्रॉपर्टी या कार खरीदना आम बात है। जैसे-जैसे आमदनी बढ़ती है वैसे-वैसे सितारे अपनी पसंद की लग्जरी गाड़ी या घर खरीदते हैं। कार्तिक आर्यन आलिया भट्ट श्रद्धा कपूर जैसे कई स्टार्स ने खुद को लग्जरी कार गिफ्ट की है। इस कड़ी में रणबीर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो स्वैग से ब्रांड न्यू कार चलाते नजर आए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 03 Apr 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर बेंटले कार चलाते हुए. फोटो क्रेडिट- मानव मंगलानी वीडियो स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस के बाद सातवें आसमान पर हैं। यह कमाई के मामले में उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणबीर ने अपनी एक्टिंग से साबित किया कि उनकी वर्सटालिटी का जवाब नहीं।

लग्जरी गाड़ी चलाते दिखे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर कई महीनों ने अपने नए आशियाने को लेकर सुर्खियों में हैं। वह दादी कृष्णा राज के बंगले को रीकंस्ट्रक्ट करवा रहे हैं। इस बंगले का काम पूरा होते ही आलिया और रणबीर यहां शिफ्ट हो जाएंगे। लेकिन रणबीर के चर्चा में बने रहने की ये एक वजह नहीं है। मुंबई की मायानगरी में 'एनिमल' एक्टर को लैविश कार ड्राइव करते देखा गया।

स्टार्स के बीच खुद को कार गिफ्ट करना या नई गाड़ी खरीदना आम बात है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जैसे कई सितारों ने खुद को कार गिफ्ट की है। इनके पास कारों का एक से बढ़कर एक कलेक्शन है। अब रणबीर कपूर को ब्रांड न्यू बेंटले कार को ड्राइव करते देखा गया।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

क्या रणबीर ने खरीदी कार?

कार की कीमत करीब 8 करोड़ बताई जा रही है। रणबीर ने खूबसूरत गाड़ी को फिलहाल सिर्फ टेस्ट ड्राइव के लिए यूज किया। ऐसे में यह जरूरी नहीं कि वह इस कार को खरीदें। लेकिन अगर रणबीर ऐसा करते हैं, तो उनके लग्जरी कार कलेक्शन में लेटेस्ट कलेक्शन होगा। 

रणबीर कपूर वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर की झोली में डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' है। इस फिल्म में वह श्रीराम को रोल में होंगे। जबकि, माता सीता के लिए साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी का नाम सामने आया है। इसके अलावा उनकी किटी में 'एनिमल' का प्रीक्वल 'एनिमल पार्क' है। रणबीर, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और आलिया भट्ट के साथ 'लव एंड वॉर' फिल्म भी साइन की है। 

यह भी पढ़ें: सरबजीत' के लिए सारे अवॉर्ड जीत गई थीं Aishwarya Rai Bachchan, खुद को एक ट्रॉफी ना मिलने पर छलका रणदीप का दर्द