Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'एनिमल' का प्रमोशन छोड़ Ranbir Kapoor ने फैमिली के साथ बिताया टाइम, सालीसाहिबा के बर्थ डे से आया एक्टर का ये वीडियो

रणबीर कपूर बॉलीवुड के मोस्ट वर्सटाइल एक्टर में से एक हैं। फैंस ने उन्हें हर तरह के रोल में पसंद किया है। इन दिनों वह अपकमिंग फिल्म एनिमल के प्रमोशन में बिजी है। हालांकि प्रमोशन से समय निकालकर वह फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना नहीं भूले। हाल ही में आलिया की बहन शाहिन का बर्थ डे था जहां रणबीर ने अपनी मौजूदगी से रंग जमा दिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 29 Nov 2023 11:55 AM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor seen in Shaheen Bhatt Birthday

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में हैं। मूवी 1 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है। ऐसे में टीम की बाकी स्टार कास्ट सहित रणबीर ने फिल्म का प्रमोशन तेज कर दिया है। वह एक शहर से दूसरे शहर जाकर 'एनिमल' फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान वह फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना नहीं भूले। रणबीर ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर परिवार के साथ कुछ वक्त बिताया।

बिजी शेड्यूल से फैमिली के लिए निकाला टाइम

हाल ही में रणबीर की सालीसाहिबा शाहिन भट्ट का बर्थ डे था। पूरे कपूर और भट्ट खानदान ने साथ मिलकर उनका बर्थ डे सेलिब्रेट किया। इस दौरान 'एनिमल' फिल्म के प्रमोशन से समय निकालकर रणबीर कपूर भी अपने परिवार के साथ शामिल हुए। बॉलीवुड एक्टर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

सालीसाहिबा के बर्थ डे पर दिखे रणबीर

सोशल मीडिया पर कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें रणबीर को फैमिली के साथ देखा जा सकता है। एक वीडियो में उन्हें मां नीतू कपूर को सीऑफ करते देखा जा सकता है। शाहिन के बर्थ डे पर भट्ट और कपूर परिवार ने साथ में डिनर किया। रणबीर ने अपनी सालीसाहिबा का जन्मदिन खास अंदाज में सेलिब्रेट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में हैं रणबीर

रणबीर कपूर फिल्म एनिमल को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी ये मूवी विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के साथ रिलीज होगी। रणबीर पहली बार एक ऐसे अवतार में नजर आएंगे, जो आदर्श बेटा भी है और पिता को चोट पहुंचाने वालों की दुनिया तक तबाह करने से पीछे नहीं हटता। फिल्म में उनका रफ एंड टफ और राउडी अवतार देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Animal Advance Booking: रिलीज से पहले ही मोटी कमाई से भरी 'एनिमल' की झोली, लाखों टिकटें बेच किया धुंआधार बिजनेस