Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor ने बनाया सुपर फैन का दिन, बेटी Raha Kapoor का स्केच देख सरप्राइज हुए एक्टर

Ranbir Kapoor-Raha Kapoor एक्टर रणबीर कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनते हैं। हाल ही में रणबीर अपने एक सुपर फैन से मिले हैं जिन्होंने उनकी बेटी का एक शानदार स्केच भी बनाया है। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक्टर अपने रिएक्शंस देते हुए नजर आ रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 26 Jan 2024 09:25 PM (IST)
Hero Image
लेडी सुपर फैन से मिले रणबीर कपूर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। Ranbir Kapoor Lady Fan: फिल्म एनिमल की सफलता के बाद रणबीर कपूर हर किसी की पहली पसंद बन गए हैं। रणबीर के चाहने वाले आए दिन अपने फेवरेट कलाकार को इंप्रेस करने के लिए कुछ न कुछ नए करतब करते रहते हैं।

इस बीच रणबीर की एक सुपर फैन सामने आई हैं, जिनसे एक्टर ने हाल ही में खास मुलाकात की है। इस लेडी फैन ने रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर का एक शानदार स्केच बनाया है, जिसे देखकर अभिनेता हैरान हुए हैं।

अपनी सुपर फैन से मिले रणबीर कपूर

रणबीर कपूर इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं, जिनके चाहने वालों की तादाद काफी ज्यादा है। इन फैंस में एक्टर की एक सुपर फैन भी हैं, जिनका नाम योलांडा एलैलुईया है। हाल ही में योलांडा अपने फेवरेट सुपरस्टार से मिली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by YOLANDA ALLELUYA🤍 (@yolandaalleluya)

इस दौरान वह रणबीर कपूर के लिए एक स्पेशल गिफ्ट भी लेकर आई, जिसमें अभिनेता के लिए एक खास नोट और उनकी बेटी राहा कपूर का शानदार स्केच मौजूद है। इस मौके के वीडियो रणबीर की इस फैन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर बेटी का स्केच देखकर काफी हैरान हो रहे हैं। इसके साथ ही उनको अपनी बेटी का ये स्केच काफी पसंद आया है। इसके बाद एनिमल एक्टर अपनी इस सुपर पैन को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आलम ये है कि एक्टर का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

इन मूवीज में नजर आएंगे रणबीर

फिल्म एनिमल की बंपर सफलता के बाद फैंस रणबीर कपूर को कई और मूवीज में देखना चाहते हैं। गौर करें एक्टर की आने वाली मूवीज की तरफ तो उसमें लव एंड वॉर, एनिमल पार्क 2, रामायण और ब्रह्मास्त्र 2 जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

बता दें कि लव एंड वॉर में रणबीर अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करते दिखेंगे।

ये भी पढ़ें- Ramayan: ऑनस्क्रीन 'काली' अब बनेगा 'विभीषण', Ranbir Kapoor की 'रामायण' में इस स्टार की एंट्री?