Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush के लिए रणबीर कपूर का बड़ा कदम, 10 हजार बच्चों को बांटेंगे प्रभास स्टारर फिल्म की टिकट! देखिए पोस्टर

Adipurush ओम राउत की निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष इन दिनों चर्चाओं में हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के बाद अब एक्टर रणबीर कपूर भी अंडर प्रिविलेज्ड बच्चों के लिए आदिपुरुष की हजारों टिकट्स खरीदेंगे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Thu, 08 Jun 2023 06:26 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor to book 10 thousand tickets of Prabhas Kriti Sanon Starrer Adipurush for kids- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor Adipurush: साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, फिल्म उतनी ही सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में, प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने अनाउंस किया कि, वह 'आदिपुरुष' की 10 हजार टिकट्स डोनेट करेंगे। अब खबर है कि, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी कुछ ऐसा ही करने वाले हैं।

रणबीर कपूर बच्चों को बांटेंगे 'आदिपुरुष' की टिकट्स?

रणबीर कपूर प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर 'आदिपुरुष' की 10 हजार टिकट्स अंडर प्रिविलेज्ड बच्चों के लिए बुक करेंगे। यहां तक कि, सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक पोस्टर भी धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा है कि रणबीर अंडर प्रिविलेज्ड बच्चों को फिल्म की टिकट्स बांटेंगे।

Photo Credit/Instagram

अभिषेक अग्रवाल भी करेंगे डोनेट

बीते दिन 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने घोषणा की थी कि, वह तेलंगाना के सरकारी स्कूल, अनाथालय और वृद्धाश्रम में 'आदिपुरुष' की 10 हजार टिकट्स डोनेट करेंगे।

Photo Credit/Instagram

'आदिपुरुष' को मिला 'यू' सर्टिफिकेट

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के लिए खुशी की बात है कि, फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से 'यू' सर्टिफिकेट मिल गया है, यानी अब बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर कोई थिएटर में जाकर फिल्म देख सकता है। सींस में भी कोई काट-छांट नहीं की गयी है। फिल्म की अवधि करीब 3 घंटे होगी।

कब रिलीज होगी 'आदिपुरुष'?

'रामायण' (Ramayana) पर बेस्ड भूषण कुमार की निर्मित फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इससे पहले 13 जून को न्यूयॉर्क के ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर होगा। 6 जून 2023 को फिल्म का फाइनल ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। 

रणबीर कपूर बनेंगे राम

रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का निर्देशन नीतेश तिवारी करेंगे। रणबीर कपूर राम का किरदार निभाएंगे, जबकि आलिया भट्ट सीता बनेंगी। केजीएफ स्टार यश का नाम रावण के किरदार के लिए सुर्खियों में है। फिलहाल, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, फिल्म को अभी होल्ड पर रखा गया है। 

'आदिपुरुष' की स्टार कास्ट

फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास राघव (राम), कृति सेनन जानकी (सीता), सैफ अली खान लंकेश (रावण), सनी सिंह लक्ष्मण और देवदत्ता नागे हनुमान का किरदार निभाते दिखाई देंगे।