Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal के इवेंट में एसएस राजामौली के पैर छूने पर ट्रोल हुए Ranbir Kapoor, बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो

रणबीर कपूर फिल्म एनिमल के साथ किस हद तक करिश्मा दिखा पाएंगे इसका खुलासा तो कुछ दिनों में होगा। बहरहाल फिल्म की टीम जगह-जगह जाकर इसका जमकर प्रमोशन कर रही है। हाल ही में रणबीर कपूर पूरी टीम के साथ हैदराबाद पहुंचे। यहां प्रमोशन के साथ ही उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे सोशल मीडिया पर उनकी जमकर वाहवाही हो रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 28 Nov 2023 01:40 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor Touch SS Rajamouli Feet in Animal Pre Release Event

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor Touches SS Rajamouli Feet: साउथ फिल्मों के नामचीन डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के काम को लोग काफी पसंद करते हैं। फिल्मों की तरह खुद उनकी भी एक झलक देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। हाल ही में हैदराबाद में 'एनिमल' फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया। इस दौरान यहां फिल्म की पूरी कास्ट के साथ ही साउथ जोन के भी सितारे मौजूद रहे। एसएस राजामौली भी इस इवेंट का हिस्सा थे। 

'एनिमल' के प्रमोशन में जुटी टीम

रणबीर कपूर और बाकी स्टार्स फुल स्विंग में अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को प्रमोट कर रहे हैं। बेंगलुरु के बाद 'एनिमल' की टीम ने हैदराबाद में फिल्म को जमकर प्रमोट किया। प्री-रिलीज इवेंट में सुपरस्टार महेश बाबू मौजूद रहे। उन्होंने खुद को रणबीर का बहुत ब़ड़ा फैन बताया। लेकिन सिर्फ महेश ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स भी रणबीर कपूर के फैन बन गए हैं। प्री-रिलीज इवेंट से उनका एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। 

रणबीर ने छुए राजामौली के पैर

इवेंट में जहां सभी स्टार्स एक-दूसरे से गले मिल रहे थे वहीं, रणबीर ने एसएस राजामौली को देखते ही उनके पैर छुए। फिर डायरेक्टर ने उन्हें गले लगा लिया। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने अलग-अलग कमेंट किया है। किसी ने एक्टर के स्वीट जेश्चर की तारीफ की, तो किसी ने उन्हें ट्रोल किया। एक ने लिखा, 'आपने मेरा दिल जीत लया, बड़ों की इज्जत करो और आप हमेशा ब्लेस्ड रहोगे।' कुछ फैंस ने उन्हें 'जेंटरमैन' करार दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हालांकि, रणबीर को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं थी। एक ने कमेंट किया, 'इसके मूवी चाहिए इसलिए ऐसा किया।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'इतना भी कोई प्राइसलेस मोमेंट नहीं है। उसकी कई सारी मूवीज फ्लॉप हैं और उसे अच्छे डायरेक्टर के साथ काम चाहिए। इसलिए पैर छूआ।'

'एनिमल' एडवांस बुकिंग अपडेट

एनिमल फिल्म के एडवांस बुकिंग अपडेट पर एक नजर डालें, तो फिल्म ने अभी तक 9 करोड़ तक की कमाई कर डाली है। 

यह भी पढ़ें: Animal की रिलीज से पहले Bobby Deol हुए जबरदस्त तरीके से ट्रोल, इस स्टेटमेंट की वजह से आए यूजर्स के निशाने पर