Move to Jagran APP

एक बार फिर दूल्हा बने Ranbir Kapoor, बारातियों संग जमकर किया डांस, वायरल हुआ एक्टर का हैंडसम लुक

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अच्छी एक्टिंग के अलावा अपने गुड लुक्स के लिए भी जाने जाते हैं। करिश्माई पर्सनालिटी के मालिक रणबीर की केमेस्ट्री उनकी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ काफी पसंद की जाती है। मगर अब एक्टर के कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें वह एक बार फिर दूल्हा बने नजर आ रहे हैं ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 14 Oct 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
तरुण तहिलियानी के शो में दूल्हा बनकर रणबीर कपूर ने ली एंट्री

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम हीरो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। तमाम एक्ट्रेस के बीच उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा पत्नी आलिया भट्ट के साथ ही पसंद की जाती है, जिनसे उन्हें एक क्यूट सी बेटी राहा है। पहले से शादीशुदा रणबीर कपूर एक बार फिर दूल्हा बने हैं। उनका एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

एक बार फिर दूल्हा बने रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की आलिया भट्ट से शादी काफी चर्चा में रही। वहीं, अब वह एक बार फिर दूल्हा बने नजर आए हैं। जबकि, ऐसा उन्होंने किसी फिल्म या विज्ञापन शूट के लिए नहीं किया है। रणबीर की जो तस्वीरें सामने आई हैं और जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर स्माइल है और एक्टर के इस अंदाज उनके फैंस का दिल जीत लिया है। इस बीच हम आपको बताएंगे कि रणबीर क्यों और किसके दूल्हा बने हैं।

रविवार को दिल्ली में फेमस फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी का इवेंट था, जिसमें रणबीर कपूर स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए थे। यह रैम्प वॉक इवेंट था, जिसमें रणबीर कपूर ने आइवरी-ब्लश पिंक शेरवानी और सिर पर पगड़ी पहने एंट्री ली। वह इस इवेंट के शो स्टॉपर थे।

स्टेज पर जमकर नाचे 'दूल्हे राजा'

रणबीर न सिर्फ इस इवेंट के शो स्टॉपर रहे, बल्कि उन्होंने फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी और अन्य मॉडल्स के साथ डांस भी किया। 

रणबीर के साथ ही कॉमेडियन और 'तू झूठी मैं मक्कार' में उनके को-स्टार रहे बस्सी भी इस इवेंट का हिस्सा रहे। सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देखने के बाद लोग रणबीर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by sanju (@kumar_fashion_photography)

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्में

रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर की झोली में कुछ बड़ी फिल्में हैं। रणबीर, 'एनिमल' के सीक्वल 'एनिमल पार्क' में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' और नितेश तिवारी की 'रामायण' भी है। रामायण में रणबीर, श्रीराम के किरदार में होंगे।

यह भी पढ़ें: क्या Alia Bhatt के लिए 'एनिमल पार्क' छोड़ देंगे Ranbir Kapoor? दिव्या के इल्जाम के बाद सोशल मीडिया पर मची हलचल