Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor: सुपरस्टार होने के बावजूद भी सोशल मीडिया से दूर रहते है रणबीर कपूर, वजह जानकर होगी हैरानी

Ranbir Kapoor रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में एक्टर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। अब ऐसे में एक्टर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 02 May 2023 11:04 AM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor Photo Social Media Platform Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आए थे। पहली बार रणबीर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ पर्दे पर नजर आए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। अब ऐसे में एक्टर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में है।

इस मूवी से जुड़े कई पोस्टर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा चुके हैं, लेकिन ये पोस्ट रणबीर कपूर ने नहीं बल्कि फिल्म मेकर्स की ओर से किए है। बता दें, सोशल मीडिया के जमाने में बॉलीवुड का ये सुपरस्टार इस प्लेटफॉर्म से अभी दूर है।

सोशल मीडिया से दूर क्यों है रणबीर कपूर

एक तरह जहां बॉलीवुड स्टार अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर कर सकते हैं। तो वहीं रणबीर कपूर इससे कोसो दूर है। एक्टर इससे दूर क्यों के इसका खुलासा वह खुद एक इंटरव्यू में कर चुके हैं। कुछ वक्त पहले दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा था कि ''उन्हें अपने फैन्स से कनेक्ट होने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की जरूरत नहीं है। उनकी फिल्में ही काफी है फैन्स से जुड़ने के लिए''। इसलिए उन्हें नहीं लगता है कि सोशल मीडिया यूज करना चाहिए।

इसके अलावा हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि 'एक बार जब कोई कलाकार सोशल मीडिया पर होता है तो उन्हें खुद को एक निश्चित तरीके से पेश करना होता है, जो नेटिजन्स के साथ तालमेल बिठा सकें। अगर कोई सोशल मीडिया पर होता है तो उसे खुद को एंटरटेनिंग तरीके से दिखाना पड़ता है और मेरे में वो बात नहीं है।

रणबीर ने बताया दूर रहने का फायदा

इसके अलावा रणबीर कपूर ने सोशल मीडिया से दूर रहने का फायदा भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि 'मैं कोशिश करता हूं कि जितना हो सके अपनी प्राइवेसी को बचाकर रख सकूं, ताकि जब भी मेरी फिल्म आए तो लोग सोचे कि अरे बहुत दिनों बाद इसकी फिल्म आ रही हैं। चलो देखकर आते हैं और वह लोग फिल्म देखने जाएंगे।

एक्टर की आने वाली फिल्म

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर जल्द संदीप रेड्डी के निर्देशन में एनिमल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में भी नजर आएंगे। साल 2022 में इसका पहला पार्ट शिवा रिलीज हुआ था। जो पर्दे पर सुपरहिट साबित हुआ।