Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir kapoor: आइटम बॉय बनेंगे रणबीर कपूर, इस फिल्म में करेंगे शानदार डांस

रणबीर कपूर जल्द बॉस्को मार्टिस की आने वाली फिल्म रॉकेट गैंग में एक आइटम नंबर करने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर आदित्य सील और निकिता दत्ता अहम किरदार में नजर आएंगे। करीब 11 साल बाद एक्टर पर्दे पर आइटम नंबर करते नजर आएंगे।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 09:51 AM (IST)
Hero Image
Ranbir kapoor, alia bhatt, rocket gang Film

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor Dance Song: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब जल्द पापा बनने वाले हैं। इन दिनों आलिया भट्ट का अपनी प्रेगनेंसी के लास्ट ट्राइमेस्टर में है। ऐसे में रणबीर कपूर उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं। हाल ही में इस कपल की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने पर्दे पर काफी कमाल किया। इसी बीच अब एक्टर को लेकर एक खबरें हैं कि रणबीर जल्दी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं, लेकिन इस बार उनका अंदाज सबसे अलग होगा।

'रॉकेट गैंग' में एक आइटम नंबर करेंगे रणबीर

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर जल्द बॉस्को मार्टिस के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रॉकेट गैंग में दिखाई देंगे लेकिन एक्टिंग के तौर पर नहीं बल्कि इस फिल्म में एक्टर एक आइटम नंबर करने वाले हैं। मार्टिस ने इससे पहले रणबीर को 'तमाशा' और 'रॉकस्टार' जैसी फिल्मों में कोरियोग्राफ किया है। इस फिल्म में एक्टर आदित्य सील और निकिता दत्ता अहम किरदार में नजर आएंगे।

आलिया भट्ट ने किया राजी

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में रणबीर डांस नंबर के लिए आलिया भट्ट की वजह से राजी हुए हैं। दरअसल, आदित्य सील की पत्नी अनुष्का रंजन आलिया भट्ट की बहुत अच्छी दोस्त हैं और इसलिए ही रणबीर ने इसके लिए हां कहा है। यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वैसे आपको बता दें इससे पहले भी रणबीर फिल्म 'चिल्लर पार्टी' में 'टांय टांय फिस' गाने को कर चुके हैं। वहीं अब 11 साल बाद 'रॉकेट गैंग' में डांस नंबर करते नजर आएंगे।

रणबीर की आने वाली फिल्में

 रणबीर कपूर जल्द पापा बनने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने फिल्मी पर्दे पर कुछ वक्त का ब्रेक लिया हुआ है। वह अपना सारा वक्त अपनी फैमिली को देने वाले हैं। ऐसे में इस साल एक्टर की अब कोई नई फिल्म रिलीज नहीं होगी। वहीं साल 2023 में वह पर्दे पर कई फिल्मों में दिखाई देंगे। इस लिस्ट में एनिमल शामिल है जो 11 अगस्त 2023 में रिलीज होगी।  रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में एक फिल्म ऐसी भी है, जिसका नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। कहा जा रहा है यह फिल्म होली पर रिलीज हो सकती है। अंदाज अपना अपना 2 में भी नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह एक साथ नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- एक्स ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन संग लंच करने पहुंची दिशा पाटनी, फैंस बोले- क्या हो गया पैचअप