Move to Jagran APP

Animal में रणबीर कपूर के एंट्री लुक का माइकल जैक्सन से है खास कनेक्शन, जानिए कैसे?

संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड फिल्म एनिमल को सिनेमाघरों में रिलीज हुए लगभग छह महीने हो चुके हैं। हालांकि इसकी तस्वीरें और वीडियोज अभी भी इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल होती रहती हैं। एक बार फिर जाने मानें सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने बड़ा खुलासा किया है। आलिम ने बताया कि रणबीर का एनिमल का लुक पॉप स्टार माइकल जैक्सन से कॉपी किया गया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Fri, 31 May 2024 06:05 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2024 06:05 PM (IST)
Ranbir Kapoor Animal look inspired from Michael Jackson look

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एनिमल की रिलीज को छह महीने से ज्यादा हो चुके हैं और यह फिल्म ओटीटी पर भी मौजूद है। हाल ही में पीवीआर मल्टीप्लेक्सेज में फिल्म को दोबारा रिलीज किया गया है। एनिमल अभी भी किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है।

अब इस फिल्म से रणबीर के लुक्स की अलग-अलग तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में छा गये हैं, जिन्हें सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने शेयर किया है। इन तस्वीरों के साथ आलिम ने कुछ दिलचस्प बातें भी साझा की हैं।

किससे कॉपी किया गया था लुक?

आलिम ने शुक्रवार को रणबीर के एंट्री लुक का वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणबीर लम्बे बालों के साथ नजर आ रहे हैं। यह उस वक्त का लुक है, जब रणविजय की फिल्म में बाइक पर एंट्री होती है। इस तस्वीर में रणबीर के लंबे बाल और मुंह पर गिरती लटें साफ देखी जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: 'बहुत से लोग हैं जो...', Animal देखने के बाद Mahesh Manjrekar ने दिया ऐसा रिएक्शन, निर्देशक के लिए कही ये बात

आलिम ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, "एनिमल में अपने बेपरवाह मिजाज वाले किरदार रणविजय के रूप में रणबीर कपूर।'' 'उन्होंने आगे लिखा, 'प्रतिभाशाली निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा अपने किरदारों को लेकर बहुत ही ज्यादा इमोशनल हैं और उसमें वो खूबसूरती का पूरा ध्यान रखते हैं। जब हम एक ऐसे निर्देशक के साथ काम करते हैं, जो अपने विचारों में इतना गहरा होता है तो हम टेक्नीशियन के तौर पर बहुत कुछ सीखते हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

फिल्म का सबसे फेमस सीन

उन्होंने आगे कहा,"मुझे डायरेक्टर से निर्देश मिला था कि मुझे रणबीर का रॉकस्टार अवतार बनाना है, जो पहले कभी नहीं देखा गया। संदीप ने मुझे बताया था कि रणविजय माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है।

View this post on Instagram

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

ये आपने फिल्म के क्लाइमेक्स सीन में भी देखा होगा, जब रणबीर फिल्म में अपने पिता अनिल कपूर से कहता है कि मुझे एमजे के कॉन्सर्ट में जाना है। दोनों मिलकर रोल की अदला-बदली कर उस सीन को फिर से क्रिएट करते हैं। रणबीर कहते हैं पापा पापा मुझे कंसर्ट में जाना है।

ये फिल्म का एक ऐसा सीन था, जो काफी ज्यादा वायरल हुआ था। इसके अलावा रणबीर खुले बालों में जब बाइक पर सिगरेट मुंह में दबाए निकलते हैं, तब भी आपको उन्हें देखकर माइकल जैक्सन की याद जरूर आई होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास की स्पिरिट (Spirit) के बाद संदीप रेड्डी वांगा एनिमल पार्क (Animal Park) की शूटिंग शुरू करेंगे। 

यह भी पढ़ें: अबरार से ज्यादा निर्दयी है Animal Park का 'अजीज', कमजोर दिल वाले न देखें खून से लथपथ Ranbir Kapoor की BTS फोटोज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.