Move to Jagran APP

Ranbir shirtless photos: ब्रह्मास्त्र के लुक टेस्ट से रणबीर कपूर की अनदेखी तस्वीरें हुईं वायरल, देखें तस्वीरें

Ranbir Kapoor shirtless Pictures रणबीर कपूर की इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। अब उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लुक टेस्ट के दौरान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो अलग अवतार में दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 09 Oct 2022 05:37 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor shirtless Pictures viral from Brahmastra look test of Bulgaria.

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor shirtless Pictures: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता का जश्न मना रहे हैं। उनकी इस फिल्म में दुनिया भर में 400 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है। अब फिल्म के लिए हुए लुक टेस्ट से रणबीर कपूर की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  

इन तस्वीरों में रणबीर कपूर शर्टलेस हो कर तस्वीरें क्लिक करा रहे हैं। तस्वीरों में रणबीर कपूर अलग-अलग अंदाज में पोज देते अपने अपने एब्स फ्लॉट कर रहे हैं। उनकी ये तस्वीर साल 2018 की बताई जा रही हैं। फैंस को पसंद आईं रणबीर की तस्वीरें रणबीर कपूर की इन लुक टेस्ट की तस्वीरों को उनके फिटनेस कोच कुणाल गिर ने शेयर की हैं।

Ranbir

अभिनेता के फिटनेस कोच ने शेयर कीं तस्वीरें

इन अनदेखी तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा, बुल्गारिया में लुक टेस्ट के दौरान ली गई ये अनदेखी तस्वीरें रणबीर कपूर को फैंस के लिए है। रणबीर कपूर की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटों में कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Ranbir Kapoor

शुरू हुई दूसरे पार्ट की तैयारियां

  

जानकारी के अनुसार, ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता से उत्साहित निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारियां शुरू कर दी हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर चर्चाएं है कि ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में ऋतिक रोशन देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

ऐसी है पार्ट वन की कहानी

बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस सुपरनेचुरल साई-फाई फिल्म की कहानी सुपर पावर शिवा के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। जो अपने सभी अस्त्रों के साथ मिलकर एक विशाल दैत्य का सामना करते हुए दिख रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य शिवा का किरदार निभा रहे हैं, जबकि आलिया भट्ट उनकी प्रेमिका ईशा की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय ने भी मुख्य किरदार प्ले किया है।