Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Randeep Hooda ने वीर सावरकर बनने के लिए घटाया 26 किलो वजन, बस पूरे दिन में खाते थे ये एक चीज

Randeep Hooda बॉलीवुड के उन मंझे हुए कलाकारों में शुमार हैं जो अपने किरदार में ढलने के लिए और अपनी ऑडियंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के लिए 26 किलो वजन घटाया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 29 May 2023 08:56 AM (IST)
Hero Image
Randeep Hooda Loses 26kg for Swatantrya Veer Savarkar/IMDB/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Randeep Hooda loses weight For Swatantrya Veer Savarkar Role: रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में शुमार हैं। वह अपने अभिनय के साथ-साथ अपने किरदार को भी परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

रणदीप की आगामी फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' का टीजर हाल ही में स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर 140वीं जयंती पर रिलीज किया गया।

इस फिल्म से रणदीप हुड्डा ने न सिर्फ बतौर डायरेक्टर अपनी एक नई शुरुआत की, बल्कि फिल्म में इस महत्वपूर्ण किरदार में ढलने के लिए उन्होंने अपना काफी वजन भी घटाया। परफेक्ट शेप में आने के लिए वह पूरे दिन क्या खाते थे, इसकी जानकारी भी निर्माता ने शेयर की।

रणदीप हुड्डा ने घटाया इतना किलो वजन

ऐसी रिपोर्ट्स थी कि क्रांतिकारी विनायक दामोदर सावरकर के किरदार में ढलने के लिए रणदीप हुड्डा ने 18 किलो वजन घटाया है, लेकिन अब प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने खास बातचीत में बताया कि रणदीप ने हिंदुत्व विचारक विनायक दामोदर सावरकर के टोटल 26 किलो वजन घटाया है।

आनंद पंडित ने कहा, "वह अपने किरदार में बहुत ही ज्यादा डूब गए थे और आज भी हैं। अपने इस किरदार को पर्दे पर उतारने से पहले ही उन्होंने कहा था कि वह अपने रोल में परफेक्ट दिखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। वह जब तक शूटिंग खत्म नहीं हो गई, तब तक पूरे दिन में बस 1 खजूर और 1 ग्लास दूध पीते थे। चार महीने यानी कि शूटिंग खत्म होने तक उनका यही रूटीन रहा है"।

रणदीप हुड्डा ने कटवाए थे अपने बाल

आनंद पंडित ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी बताया कि अपने किरदार में परफेक्ट रूप से ढलने के लिए रणदीप हुड्डा ने अपने बाल मुंडवा लिए थे। निर्माता ने ये भी बताया कि इस फिल्म को पहले एक्टर और मराठी फिल्म डायरेक्टर महेश मांजरेकर डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन डेट इश्यू के चलते ऐसा नहीं हो पाया।

उन्होंने ही रणदीप हुड्डा को ये सुझाव दिया था कि वह इस फिल्म का निर्देशन खुद करें। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा के अलावा मार्क बेनिंगटन जैसे कई सितारे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

आपको बता दें कि विनायक दामोदर सावरकर क्रांतिकारी होने के साथ-साथ समाज सुधारक, इतिहासकार और राजनेता भी थें, उन्हें समर्थक वीर सावरकर के नाम से पुकारते थे।