Move to Jagran APP

Randeep Hooda ने 'सावरकर' के किरदार के लिए उठाया था इतना बड़ा कदम, बोले- जान भी जा सकती थी

रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda ) हाल ही में फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर ( Swatantrya Veer Savarkar ) में नजर आए थे । फिल्म फ्लॉप रही लेकिन रणदीप की परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीता। अब रिलीज के बाद एक्टर ने फिल्म को लेकर एक घटना का भी जिक्र किया है । उन्होंने अपने वजन को लेकर खुलासा किया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 10 Apr 2024 09:11 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 09:11 PM (IST)
Randeep Hooda Swatantrya Veer Savarkar (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) हाल ही में फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (Swatantrya Veer Savarkar) में नजर आए थे। फिल्म महज एक ही हफ्ते में पर्दे से गायब हो गई, लेकिन रणदीप की परफॉर्मेंस ने लोगों का बहुत खींचा।

इस फिल्म के लिए एक्टर के कड़ी मेहनत की थी। इस किरदार के लिए उन्होंने जबरदस्त लाइटिंग की थी। उन्होंने अपना कई किलो वजन भी घटाया था, जिसकी तस्वीर एक्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी। वहीं अब एक्टर ने अपने घटाए हुए वजन को लेकर एक और दिलचस्प और खतरनाक जानकारी साझा की है।

यह भी पढ़ें- धंसा पेट, उड़े बाल... Randeep Hooda की ऐसी हालत देख नहीं होगा आंखों पर यकीन, यूजर बोले- ये हैं इंडियन क्रिश्चियन बेल

32 किलो घटाया था वजन 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' कि शूटिंग को याद करते हुए बताया कि एक समय ऐसा भी था जब वह केवल पानी और कॉफी ही पी रहे थे। रणदीप ने बताया कि फिल्म में वजन कम करने के लिए उन्होंने इतनी ज्यादा डाइटिंग कर ली थी कि एक समय ऐसा था जब उनकी जान तक जा सकती थी।

रणदीप हुड्डा को देख रो पड़ी थी उनकी मां

बता दें, एक्टर ने ये वजन अपनी डॉक्टर बहन अंजलि हुड्डा की देख रेख में घटाया था। इसके खुलासा खुद उनकी बहन ने किया था। अंजलि ने बताया था कि रणदीप हुड्डा के ट्रांसफॉर्मेशन को देख उनकी मां रो पड़ी थी और पिता ने बहुत गुस्सा किया था। मां कहती थी कि मैं नहीं देख सकती इसे, हड्डियों का ढांचा बन गया है। मुझे उन्हें विश्वास दिलाना पड़ा कि रणदीप हुड्डा ठीक हैं और हम उस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- रणदीप हुड्डा ने Kangana Ranaut को दिया नया नाम, एक्ट्रेस की इस क्वालिटी को लेकर कही ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.