Move to Jagran APP

Randeep Hooda: राजनीति में कदम रखने वाले हैं रणदीप हु्ड्डा? खुद एक्टर ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इसके साथ ही यह खबरें भी आ रही थी कि वह जल्द ही राजनीति में भी कदम रख सकते हैं। हालांकि अब खुद एक्टर ने बारे में बात की है और बता दिया है कि क्या वह राजनीति में एंट्री लेने वाले हैं या नहीं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 16 Mar 2024 05:03 PM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2024 05:03 PM (IST)
पॉलिटिक्स में एंट्री पर क्या बोले रणदीप (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह सावरकर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी के साथ-साथ काफी समय से यह खबरें भी आ रही थी कि एक्टर जल्द राजनीति में भी एंट्री मार सकते हैं।

हालांकि, अब इन सब खबरों पर खुद रणदीप हुड्डा ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर उनका क्या प्लान है।

यह भी पढ़ें: Swatantrya Veer Savarkar में अंकिता लोखंडे को कास्ट नहीं करना चाहते थे Randeep Hooda, एक्ट्रेस ने बताई ये थी वजह

सीरियस करियर है पॉलिटिक्स

हाल ही में पीटीआई से बात करते हुए रणदीप हुड्डा ने कहा, "फिल्म मेकिंग और एक्टिंग की तरह ही पॉलिटिक्स भी एक सीरियस करियर है। मैं अपने अभिनय के प्रति बहुत ज्यादा ईमानदार रहा हूं और पूरे दिल से मैंने अभिनय किया है। अगर मुझे राजनीति में शामिल होना पड़ा, तो मैं उसे फुलटाइम जॉब की तरह करूंगा।

मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं, जो एक ही समय में कई काम कर सकूं। फिलहाल, एक अभिनेता के रूप में मेरे पास करने के लिए कई फिल्में हैं। इसके अलावा बतौर निर्देशक भी मेरा करियर अभी नया है और इसमें मुझे मजा आ रहा है"।

भविष्य के बारे में नहीं पता

रणदीप हुड्डा ने आगे कहा कि अपना फिल्मी करियर छोड़कर राजनीति में आने का अभी सही समय नहीं है, क्योंकि इससे मैं आधा-अधूरा रह जाऊंगा, जो मुझे उत्साहित नहीं करेगा। मुझे सफाई अभियानों से जुड़ना, पर्यावरण के लिए काम करना पसंद है। इनमें मेरी शुरू से ही दिलचस्पी रही है। हालांकि, भविष्य के बारे में आपको कुछ नहीं पता होता।

बता दें कि रणदीप हुड्डा की फिल्म आने वाली 22 मार्च को हिंदी और मराठी में रिलीज होने वाली है। इसमें उनके साथ अंकिता लोखंडे भी दिखाई देंगी। इस मूवी का निर्देशन भी रणदीप ने ही किया है और बतौर डायरेक्टर इससे वह डेब्यू कर रहे हैं। साथ ही वह फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं।

यह भी पढ़ें: Swatantrya Veer Savarkar को प्रोपेगेंडा फिल्म बताने पर Randeep Hooda ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.