Move to Jagran APP

'भूखे पेट तो नहीं करूंगा डायरेक्शन', 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर छलका रणदीप हुड्डा का दर्द

रणदीप हुड्डा ने इस साल एक्टिंग के बाद डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा। एक्टर ने फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर बनाई। उन्होंने इस फिल्म में एक्टिंग भी की और लीड रोल निभाया। इसके लिए रणदीप हुड्डा ने गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन भी दिखाया और लगभग 32 किलो वजन कम किया। यहां तक कि वो डायटिंग साथ फिल्म की शूटिंग भी करते थे जो उनके लिए सिरदर्द बन गया था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 28 May 2024 04:49 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 04:49 PM (IST)
'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर छलका रणदीप हुड्डा का दर्द, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणदीप हुड्डा के लिए साल 2024 करियर में एक नया मोड़ लेकर आया। एक्टिंग के बाद एक्टर ने इस बार डायरेक्शन की कमान भी संभाली। उन्होंने फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में एक्टिंग करने के साथ- साथ इसे डायरेक्ट भी किया। फिल्म भले बॉक्स ऑफिस खास कमाल ना दिखा पाई हो, लेकिन एक्टर ने अपने डेडीकेशन में कोई कमी नहीं रहने दी।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर में अपने किरदार की मांग के अनुसार रणदीप हुडा ने परफेक्ट लुक पाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। क्रांतिकारी नेता विनायक दामोदर सावरकर (वीर सावरकर) जैसा दिखने के लिए उन्होंने कमाल का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया और लगभग 32 किलो वजन कम किया। यहां तक कि सेट पर वो भूखे पेट भी काम करते थे।

यह भी पढ़ें: OTT Movies- सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर पहुंचीं ये 9 फिल्में, वीकेंड में बना लें देखने का प्रोग्राम

छलका रणदीप हुड्डा का दर्द

रणदीप हुड्डा ने अपने हालिया इंटरव्यू में स्वातंत्र्य वीर सावरकर की शूटिंग को लेकर बात की। न्यूज एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के तौर पर आप अपने आप में खोए रहते हैं और आपको केवल उतना ही काम करना होता है, लेकिन एक निर्देशक के तौर पर आपको हर चीज का ध्यान रखना होता है। कैमरा, राइटिंग, प्रॉप्स, सब कुछ। इसलिए आप हमेशा बातचीत करते रहते हैं और बिजी रहते हैं। जब आप भूखे होते हैं और भूख से मर रहे होते हैं, तो आप चिढ़ जाते हैं। इस फिल्म में मेरे साथ ये बहुत बार हुआ था। तो मैं दोबारा डायरेक्शन भूखे पेट तो नहीं करुंगा।''

यह भी पढ़ें: Swatantrya Veer Savarkar Review- कुछ जवाब देती, कुछ सवाल उठाती वीरता की कहानी, किरदार में उतर गये रणदीप हुड्डा

ओटीटी पर हुई स्ट्रीम

स्वातंत्र्य वीर सावरकर इस साल 22 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन बिजनेस के मामले स्वातंत्र्य वीर सावरकर पीछे रह गई थी। अब फिल्म डिजिटल स्पेस पर भी एंट्री कर चुकी है। स्वातंत्र्य वीर सावरकर को ओटीटी (Swantantrya Veer Savarkar OTT Release) प्लेटफॉर्म जी5 पर 28 मई से स्ट्रीम कर दिया गया है। फिल्म सावरकर की 141 जयंती पर स्ट्रीम किया गया है।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.