Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Randeep Hooda की वेब सीरीज 'कैट' करप्शन और क्राइम से भरपूर, पढ़ें नेटफ्लिक्स पर कब होगी रिलीज

Randeep Hooda CAT Updates रणदीप हुड्डा ने अपनी आगामी वेब सीरीज कैट की रिलीज डेट की जानकारी दी है। वह इस वेब सीरीज में एक पुलिस मुखबिर की भूमिका निभा रहे है। इसमें वह कई एक्शन सीन भी करते नजर आएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 11 Nov 2022 09:36 PM (IST)
Hero Image
Randeep Hooda CAT Updates: रणदीप हुड्डा फिल्म कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Randeep Hooda CAT Updates: रणदीप हुड्डा की आगामी वेब सीरीज कैट 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। यह गुरनाम सिंह की कहानी है जो अपने भाई की जिंदगी बचाने के लिए बीते अतीत का भी सामना करता है। पुलिस का मुखबिर बनने के चलते वह अपने आपको कई जगह फंसा पाता है। इसमें करप्शन और क्राइम का भी जाल शामिल है।

रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर शो से जुड़ी जानकारी दी है

रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर भी शो से जुड़ी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, 'मेरे पास परफेक्ट खबर है। रणदीप हुड्डा को गुरनाम के तौर पर देखिए। यह कहानी भाइयों की है। 9 दिसंबर को यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।' वेब सीरीज कैट एक रिवेंज ड्रामा है, जिसका निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ ने किया है। वहीं इसमें सुविंदर विकी, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, अजीत सिंह, सुखविंदर चहल जैसे कलाकारों की भी अहम भूमिका है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यह भी पढ़ें: Rozlyn Khan को हुआ कैंसर, करा रही है कीमोथेरेपी, बाल्ड मॉडल बनने के लिए तैयार, पढ़ें पूरी खबर

रणदीप हुड्डा कैट के अलावा स्वातंत्र्यवीर सावरकर में भी नजर आने वाले हैं

रणदीप हुड्डा कैट के अलावा स्वातंत्र्यवीर सावरकर में भी नजर आने वाले हैं। यह स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है, जिन्हें वीर सावरकर के तौर पर भी जाना जाता है। इसके अलावा वह अनफेयर एंड लवली में भी नजर आएंगे। इसमें उनके साथ इलियाना डिक्रूज होंगी। वहीं वह वेब सीरीज इंस्पेक्टर अभिनाश में उर्वशी रौटेला के साथ काम करते नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, ट्रोल्स ने पूछा- शुभमन गिल...

रणदीप हुड्डा का कभी सुष्मिता सेन से भी अफेयर भी था

रणदीप हुड्डा फिल्म एक्टर है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई हैं। रणदीप हुड्डा का कभी सुष्मिता सेन से भी अफेयर भी था। हालांकि दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था। रणदीप हुड्डा का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह अपनी भूमिकाओं के लिए कड़ी मेहनत करते है। उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया है। वह सोशल मीडिया पर भी अपने से जुड़ी अपडेट देते रहते है।

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)