Move to Jagran APP

Randeep Hooda Wedding: न मुंबई न राजस्थान, इस शहर में गर्लफ्रेंड लिन से फेरे लेंगे रणदीप हुड्डा, जानें तारीख

Randeep Hooda Wedding Date एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। एक्टर पिछले 4 साल से गर्लफ्रेंड लिन लैशराम को डेट कर रहे हैं और अब ये कपल अपने रिश्ते को सात फेरों में बदलने जा रहा है । इस बीच अब इस कपल की शादी की तारीख और वेन्यू का खुलासा हुआ है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 23 Nov 2023 04:43 PM (IST)Updated: Thu, 23 Nov 2023 04:43 PM (IST)
रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Randeep Hooda Wedding Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के बाद एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। एक्टर पिछले 4 साल से गर्लफ्रेंड लिन लैशराम को डेट कर रहे हैं और अब ये कपल अपने रिश्ते को सात फेरों में बदलने जा रहा है। इस बीच अब इस कपल की शादी की तारीख और वेन्यू का खुलासा हुआ है।

इस तारीख को फेरे लेंगे रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और लिन लैशराम (Lynn laishram) लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। अब इस कपल की वेडिंग डेट का खुलासा भी हो गया है। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ये कपल 29 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक रणदीप और लिन ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल जानकरी नहीं दी है।  

यह भी पढ़ें- Randeep Hooda: 'कमरे में खुद को बंद कर लेता था...', क्यों अक्षय कुमार बने रणदीप हुड्डा के डिप्रेशन की वजह?

इस शहर में लेंगे सात फेरे

शादी की तारीख के साथ-साथ रणदीप और लिन का वेडिंग वेन्यू का भी खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये कपल मणिपुर में शादी करने वाला है। बता दें, लिन मणिपुर से हैं तो ऐसे में यह कपल इसी खूबसूरत शहर में अपनी करेगा। इस शादी के कपल के परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के शामिल होने की खबर है। 

कौन हैं रणदीप की होने वाली वाइफ 

रणदीप हुड्डा की होने वाली वाइफ लिन लैशराम एक विदेशी कंपनी की ब्रांड एम्बेसडर हैं। लिन लैशराम का जन्म 19 ​दिसंबर, 1985 को मणिपुर की राजधानी इंफाल में हुआ था। वह एक एक्ट्रेस, मॉडल और बिजनेसवुमेन हैं। लिन ने न्यूयॉर्क के ‘स्टेला एडलर आर्ट ऑफ एक्टिंग स्कूल’ से पढ़ाई की है।

यह भी पढ़ें- कानूनी पचड़े में फंसी Swatantrya Veer Savarkar, रणदीप हुडा और संदीप सिंह के बीच स्टोरी को लेकर छिड़ी जंग

न्यूयॉर्क से आने के वह मुंबई में करीब 3 साल तक नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप ‘मोटली’ से जुड़ी रहीं थी। इसके अलावा वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस शाह रुख खान की फिल्म ओम शांति ओम में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने मैरी कॉम, उमरीका और रंगून जैसी फिल्मों में काम किया है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.