Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: दुर्गा पूजा पंडाल में साथ दिखीं Rani Mukerji और Kajol, फैंस बोले- राहुल कहां है?

रानी मुखर्जी इन दिनों दुर्गा पूजा के रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं। अब उनका एक वीडियो काजोल के साथ वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 23 Oct 2023 05:37 PM (IST)
Hero Image
रानी मुखर्जी और काजोल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rani Mukherjee And Kajol Video: इस समय हर जगह दुर्गा पूजा की धूम देखने को मिल रही हैं। बॉलीवुड में भी कई सेलेब्स दुर्गा पूजा को धूमधाम से सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी बंगाली हैं, ऐसे में उनके लिए दुर्गा पूजा काफी महत्व रखती है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों सेलेब्स के कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं, जिसमें वह दुर्गा पूजा के रंग में  रंगे हुए नजर आ रहे हैं। अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और काजोल महा नवमी के खास मौके पर पंडाल में एक साथ दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: Rani Mukerji ने दुर्गा पूजा में तनीषा मुखर्जी के साथ किया धुनुची डांस, खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल

रानी मुखर्जी और काजोल ने दिए साथ में पोज

वीडियो में देखा जा सकता है कि रानी मुखर्जी और काजोल आपस में बात करते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके बाद दोनों साथ में मिलकर कैमरा के सामने पोज भी दे रही हैं। राम नवमी के मौके पर दोनों ही एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रानी मुखर्जी जहां बेज कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, वहीं काजोल भी बेज कलर की साड़ी में कहर ढा रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

दोनों ही एक्ट्रेस एक साथ बहुत कम दिखाई देती हैं। बता दें कि इसी महीने इनकी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को 25 साल पूरे हुए थे, इस मौके पर एक खास स्क्रीनिंग रखी गई। इसमें भी काजोल दिखाई नहीं दी थीं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कमेंट कर पूछ रहे हैं कि राहुल कहां हैं।

जया बच्चन के साथ भी दिए पोज

एक दूसरी वीडियो में रानी मुखर्जी एक्ट्रेस जया बच्चन के साथ भी दुर्गा पूजा पंडाल में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में जया बच्चन भी हंसते हुए कैमरा को पोज दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सिनेमा से दूर हैं रानी मुखर्जी

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार आखिरी बार फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में देखा गया था, जो इसी साल रिलीज हुई थी। फिलहाल एक्ट्रेस ने कैमरा से दूरी बना रखी है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने की मां दुर्गा की पूजा, ट्रेडिशनल अंदाज में किया नमस्कारम, सादगी के कायल हुए फैंस