Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rani Mukerji ने दुर्गा पूजा में तनीषा मुखर्जी के साथ किया धुनुची डांस, खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल

Rani Mukerji Video बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी हर साल अपनी बहन काजोल के साथ धूमधाम से दुर्गा पूजा मनाती हैं। इस साल भी एक्ट्रेस ने बंगाली रीति-रिवाज को निभाते हुए काजोल और मुखर्जी फैमिली के साथ दुर्गा पूजा सेलिब्रेट किया। बीती शाम को एक्ट्रेस ने धुनुची डांस भी किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। देखें क्लिप।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 23 Oct 2023 01:45 PM (IST)
Hero Image
धुनुची डांस करते हुए रानी मुखर्जी का वीडियो वायरल (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rani Mukerji Dhunuchi Dance Video: हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) हर साल दुर्गा पूजा को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं। बंगाली होने के नाते वह दुर्गा पूजा के हर रीति-रिवाज को निभाती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने धुनुची डांस किया। 

धुनुची डांस दुर्गा पूजा की एक परंपरा है। सप्तमी के बाद से लोग दुर्गा पूजा पंडाल में शाम को धुनुची को पकड़कर डांस करते हैं। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को भी धुनुची डांस करते हुए देखा गया था। अब रानी मुखर्जी का ये डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें- Durga Puja 2023: रानी मुखर्जी से कियारा आडवाणी तक, सज-धजकर दुर्गा पूजा में पहुंचीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

रानी मुखर्जी ने किया धुनुची डांस

रानी मुखर्जी का दुर्गा पूजा पंडाल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह धुनुची डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। हाथ में धुनुची पकड़े मां दुर्गा की ओर मुंह किए रानी ने शानदार डांस किया। उनके साथ काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukerji) और कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट भी डांस करती हुई नजर आईं। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

ग्रीन कलर की साड़ी में रानी बहुत खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने बिंदी, चूड़ी, खुले बाल और कम मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था। रानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। हर कोई एक्ट्रेस के डांस की तारीफ कर रहा है। 

रानी मुखर्जी के पति और बेटी

रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के साथ सात फेरे लिए थे। कपल को एक बेटी भी है, जिसका नाम अदीरा है। रानी और आदित्य अपनी लाडली को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। सोशल मीडिया पर भी अदीरा की न के बराबर फोटोज हैं।

रानी मुखर्जी का वर्क फ्रंट

45 साल की रानी मुखर्जी को आखिरी बार फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी। इस फिल्म से एक्ट्रेस ने दो साल बाद सिनेमा में कमबैक किया था। 

यह भी पढ़ें- Rani Mukerji: तीन साल बाद छलका रानी मुखर्जी का दर्द, कोविड में हुआ था मिसकैरिज, इस वजह से कभी नहीं किया जिक्र