Move to Jagran APP

जब अचानक Rani Mukerji के पैर छूने लगीं शर्लिन चोपड़ा, एक्ट्रेस ने पीछे हटाए पांव

मुखर्जी परिवार के दुर्गा पंडाल में हर साल की तरह इस बार भी सेलेब्स की भीड़ देखने को मिली। दशहरे पर सिंदूर खेला उत्सव के दौरानशर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यहां एक्ट्रेस अचानक सम्मान के तौर पर सिंदूर लगाने से पहले रानी मुखर्जी के पैर छूने की कोशिश करने लगती हैं। लेकिन रानी इसके लिए मना कर देती हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 12 Oct 2024 07:41 PM (IST)
Hero Image
शर्लिन चोपड़ा छून लगीं रानी मुखर्जी के पैर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। देशभर में दुर्गा पूजा के अवसर पर हर तरफ धूमधाम देखने को मिलती है। इस खास मौके पर हर साल रानी मुखर्जी और काजोल का परिवार दुर्गा पूजा का आयोजन करता है। सप्ताह पर ये दोमों लोग मिलकर यहां का मैनेजमेंट देखते हैं और तमाम सेलेब्स माता के दर्शन करते हैं। इस बार भी जया बच्चन, श्वेता बच्चन, बिपाशा बसु, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे सितारे इसके मंच पर माता के दर्शन करने पहुंचे।

शर्लिन चोपड़ा छूने लगीं पैर

वहीं दशमी के दिन सिन्दूर खेला का आयोजन किया गया था। जहां से रानी मुखर्जी और शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल शर्लिन चोपड़ा अपना सम्मान दिखाने के लिए रानी मुखर्जी को सिन्दूर लगाने से पहले उनके पैर छूने का प्रयास करती हैं लेकिन रानी मुखर्जी पीछे हट जाती हैं और उन्हें ऐसा करने से मना करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

यह भी पढ़ें: दुर्गा पंडाल में अचानक होने लगी सीटीबाजी, Kajol को आ गया गुस्सा, बोलीं- कौन बजा रहा है?

रानी मु्खर्जी ने उन्हें किया मना

इस वीडियो को फिल्मीज्ञान ने शेयर किया है। वीडियो में लाल साड़ी में सजी शर्लिन चोपड़ा दुर्गा पंडाल में रानी के पास मुस्कुराते हुए पहुंचती हैं। इससे पहले कि शर्लिन उनके पैर छूने के लिए झुकती हैं रानी सरप्राइज होकर तुरंत उन्ह रोक लेती हैं और ऐसा न करने का इशारा करती हैं इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को सिन्दूर लगाते हैं और शर्लिन जाने से पहले उन्हें धन्यवाद कहती हैं। इस दौरान रानी मुखर्जी ने लाल कलर के ब्लाउज के साथ क्रीम कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं।

पिछले दिनों रानी मुखर्जी का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो रणबीर कपूर को गले लगाती नजर आ रही थीं।

हर साल किया जाता है आयोजन

नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल का मैनेजमेंट काजोल, रानी मुखर्जी और उनके परिवार द्वारा किया जाता है। हर साल दोनों चचेरी बहने दुर्गा की मूर्ति का स्वागत करती हैं। इस पंडाल का आयोजन ट्यूलिप स्टार होटल में किया जाता था। हालांकि, इस साल संपत्ति की बिक्री की वजह से परिवार ने समारोह को जुहू में एसएनडीटी महिला विश्वविद्यालय मैदान में स्थानांतरित कर दिया गया है। उनके तीसरे कजिन अयान मुखर्जी को भी पंडाल में रेगुलर आते देखा गया है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt के सामने फूटा Kajol का गुस्सा, दुर्गा पूजा में जूता पहनकर आने वालों पर चिल्लाईं एक्ट्रेस