Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस फैमिली ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी Rani Mukerji, साल के अंत में शुरू होगी शूटिंग

रानी मुखर्जी फिल्मी पर्दे पर एक बार फिर से धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। रानी सोनाली बोस के निर्देशन में बन रही एक फिल्म में नजर आएंगी। ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी जिसका निर्देशन जंगली पिक्चर्स के अंडर होगा। रानी मुखर्जी ने नो वन किल्ड जेसिका मर्दानी हिचकी मर्दानी 2 बंटी और बबली और मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे जैसी फिल्मों में काम किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 04 Jun 2024 11:55 AM (IST)
Hero Image
Rani Mukerji in talks with Shonali bose for next project

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के अपने 25 साल के करियर में रानी मुखर्जी ने 'नो वन किल्ड जेसिका,' 'मर्दानी,' 'हिचकी,' 'मर्दानी 2,' और 'मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे' जैसी फिल्मों में काम किया। इस दौरान उन्होंने कई अलग-अलग किरदार निभाए और दर्शकों ने भी रानी मुखर्जी की वर्सेटैलिटी को खूब पसंद किया। अपने इन किरादारों की वजह से ही रानी मुखर्जी सिनेमा के सबसे सम्मानित नामों में से एक बन गईं।

साल 2023 में 'मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे' (Mrs. Chatterjee vs Norway) उनकी आखिरी फिल्म थी। फैंस रानी मुखर्जी के कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस फिल्म पर बन सकती है बात

अब रिपोर्ट्स बता रही हैं कि दर्शकों को जल्द ही रानी मुखर्जी का कमबैक देखने को मिल सकता है। पिंकविला की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, रानी मुखर्जी अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर फिल्म निर्माता शोनाली बोस के साथ बातचीत कर रही हैं। शोनाली बोस को 'अमू', 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' और 'द स्काई इज पिंक' जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है. इस फिल्म को जंगली प्रोडक्शन प्रोड्यूस करेगा।

यह भी पढ़ें: Rani Mukerji ने 'ब्लैक' की 19वीं एनिवर्सरी पर की खुलकर बात, बोलीं- फिल्म ने छोड़ा गहरा प्रभाव

रिपोर्ट्स की मानें तो रानी पिछले दो साल से नई स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं और इन सभी में शोनाली शर्मा के काम से वो खास प्रभावित हुई हैं। ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी जिसकी शूटिंग सितंबर 2024 से शुरू होगी। अभी फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

एक्टर की हो रही है तलाश

जानकारी मिली है कि प्रोडक्शन हाउस रानी मुखर्जी के अपोजिट कास्ट करने के लिए किसी ए-लिस्ट एक्टर की तलाश कर रहा है। एक्टर के मिलते ही शूटिंग शुरू कर दी जाएगी और फिल्म 2025 तक रिलीज हो सकती है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होती है रानी मुखर्जी मर्दानी 3 के लिए काम करना शुरू कर देंगी जिसकी स्क्रिप्टिंग पर अभी काम चल रहा है।

रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से साल 2014 में शादी की थी। फिलहाल वो इंडस्ट्री से दूर अपने बेटी आदिरा के साथ अपनी लाइफ में बिजी हैं।

यह भी पढ़ें: जब आमिर खान की इस बात से टूटा था रानी मुखर्जी का दिल, 'गुलाम' के लिए त्यागनी पड़ गई थी ये चीज, एक्ट्रेस ने किया खुलासा