Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rani And Aditya: पति आदित्य को रोज शॉक देती हैं रानी मुखर्जी, बोलीं- एक दिन ड्रामा और एक दिन हिंसा

Rani Mukerji And Aditya Chopra रानी मुखर्जी ने साल 2014 में डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से विदेश में शादी रचाई थी। आज तक इस कपल की शादी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई है। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को बेहद अलग रखती हैं। अब हाल ही में उन्होंने पति आदित्य चोपड़ा संग अपनी शादी के एक्सपीरियंस पर बात की है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 29 Aug 2023 07:18 PM (IST)
Hero Image
Rani Mukerji And Aditya Chopra Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rani Mukerji And Aditya Chopra: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) बॉलीवुड इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस है जो अपनी पर्नसल लाइफ को मीडिया के सामने नहीं लेकर आती है। एक्ट्रेस ने साल 2014 में डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से विदेश में शादी रचाई थी। आज तक इस कपल की शादी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई है।

इतना ही नहीं रानी ने शादी के करीब एक साल बाद ये कपल बेटी के पेरेंट्स बने। रानी की बेटी पूरे 8 साल की हो गई है, लेकिन उन्होंने मीडिया में बेटी का चेहरा आज तक नहीं दिखाया। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को बेहद अलग रखती हैं। अब हाल ही में उन्होंने पति आदित्य चोपड़ा संग अपनी शादी के एक्सपीरियंस पर बात की है।

आदित्य चोपड़ा संग अपनी शादी पर बोली रानी

रानी मुखर्जी ने फिल्म कंपेनियन के साथ हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की है। रानी ने बताया कि कैसे वो रोजाना आदित्य को चौंका देती हैं। रानी ने बताया कि, मेरी सास ने बोला कि जब आदित्य छोटे थे तब वह अपने में गाना गाते थे और रानी से शादी करने के बाद वह फिर ऐसा करने लगे हैं।

मैं आदि को रोज शॉक देती हूं- रानी

आगे जब रानी से पूछा गया कि क्या उनके आने से आदित्य अब पहले से ज्यादा रिलैक्स और खुश हैं तो इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है कि रिलेशनशिप की बेस्ट चीज ये है कि आपको अपने पार्टनर को हर दिन हैरान करना चाहिए और मैं आदि को रोज शॉक देती हूं। 'रोज जब वह मुझे देखते हैं तो मुझमे कुछ नया देखते हैं। बेचारे वो बहुत सिंपल हैं, लेकिन सिंपल होना कितना बोरिंग है। उनके लिए ऐसा होता है कि रोज नया चैनल लगाना। एक दिन कॉमडी, एक दिन ड्रामा और एक दिन हिंसा। एक दिन रोमांस भी।'

View this post on Instagram

A post shared by 💘 Rani Mukherjee Chopra 👸🏾 (@ranimukherjeefp)

रानी और आदित्य की लव स्टोरी

एक इंटरव्यू में रानी ने अपनी लवस्टोरी सुनाते हुए कहा था कि, फिल्मी जगत में ये अफवाहें उड़ी थी की मैंने जब आदित्य को डेट करना शुरू किया था तो वो शादीशुदा थे। लेकिन आपको बता दूं जब आदित्य ने मेरी जिंदगी में कदम रखा था तो वो तलाक ले चुके थे। वो मेरे प्रोड्यूसर नहीं थे। मैं किसी प्रोड्यूसर के साथ काम करते हुए उसे डेट नहीं कर सकती, यह मेरे बस की बात नहीं है।