Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mardaani 3 को लेकर रानी मुखर्जी ने किया खुलासा, बोलीं- 'मुझे शिवानी का किरदार निभाना अच्छा लगेगा'

Rani Mukherjee Mardaani 3 रानी ने खुलासा किया है कि वह मर्दानी 3 की कहानी पर विचार कर रही है। रानी ने कहा कि मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि मर्दानी 3 कैसी बनती है। मैं अपनी उंगलियां क्रॉस कर रही हूं क्योंकि मुझे शिवानी का किरदार निभाना अच्छा लगेगा। एक्ट्रेस ने कहा है कि मर्दानी 3 कुछ ऐसी होनी चाहिए जिसे लोग आज से जोड़ सकें।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 31 Aug 2023 05:41 PM (IST)
Hero Image
Rani Mukherjee Mardaani 3 Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। RANI MUKERJI Mardaani 3: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) को इंडस्ट्री में 25 साल हो चुके हैं। पर्दे पर रोमांटिक रोल से लेकर रानी ने कई ऐसे रोल भी निभाए, जिसने दर्शकों को हैरान किया।

उन्होंने साल 1996 में बंगाली फिल्म बियेर फूल से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसका निर्देशन उनके ही पिता ने किया था और आज उन्हें इंडस्ट्री में मर्दानी के नाम से जाना जाता है। इन दिनों एक्ट्रेस मर्दानी 3 को लेकर सुर्खियों में है।

जल्द मर्दानी 3 में  नजर आ सकती है रानी मुखर्जी

इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। रानी ने खुलासा किया है कि ''वह मर्दानी 3 की कहानी पर विचार कर रही है।  रानी ने कहा कि मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि मर्दानी 3 कैसी बनती है। मैं अपनी उंगलियां क्रॉस कर रही हूं क्योंकि मुझे शिवानी का किरदार निभाना अच्छा लगेगा।

जब मैंने मर्दानी 2 की, तो मैं काफी घबरा गई थी क्योंकि मैंने पहले कभी इसका सीक्वल नहीं बनाया था। मैं सोच रही थी कि यह कैसे होगा? क्योंकि जब भी कोई फिल्म खत्म होती है तो मैं अपने किरदारों को पीछे छोड़ देती हूं और मुझे नहीं पता कि मैं उस हिस्से को दोबारा निभा पाऊंगा या नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Ranimukherjee chopra🔵 (@ranimukherjeeeofficial)

'मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट अगल होनी चाहिए'

रानी ने इस बारे में आगे कहा कि, मर्दानी 2 के साथ भूमिका को दोबारा करने में मजा आया। तो अब मेरे मुंह में खून लग चुका है। इसलिए अब मैं इसे 3 में दोबारा दोहराना चाहती हूं। रानी मुखर्जी का कहना है कि मर्दानी 3 कुछ ऐसी होनी चाहिए जिसे लोग आज से जोड़ सकें।  मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट अगल होनी चाहिए. ऑडियंस को इस फ्रेंचाइजी से बहुत उम्मीदें है, और उन्हें एक बिल्कुल ताजा कहानी देखने की जरूरत होगी।

मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट को लेकर कहीं ये बात

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'मैं बहुत खुश और उत्साहित होऊंगी अगर मर्दानी 3 की स्क्रिप्ट सच में ऐसी आएगी कि हम फिल्म बनाएंगे, क्योंकि एक अभिनेता के रूप में मेरा हमेशा मानना है कि हम कोई फिल्म इसलिए नहीं करना चाहते क्योंकि वह अच्छी लगती है। हमें तब फिल्म करने की जरूरत होती है जब स्क्रिप्ट अच्छी हो और जब हम ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं जो बदलाव ला रही हो।

मर्दानी 3 की कहानी को लेकर एक्ट्रेस ने कुछ यूं कहा

एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म को लेकर आगे कहा, 'मर्दानी 3 के साथ हम फिल्म नहीं बना सकते अगर कहानी में वह दम नहीं है। यह कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे आज लोग जुड़ाव महसूस करें, लड़कियां इसे सशक्त मानती हैं। तभी हम मर्दानी 3 कर सकते हैं। हम इसे सिर्फ इसलिए नहीं कर सकते क्योंकि यह रोमांचक लगता है। इसलिए मैं उम्मीद कर रही हूं कि अगर वे वास्तव में एक अच्छी स्क्रिप्ट तैयार कर सकते हैं, तो मैं उस पर काम करना चाहूंगी'।