Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आज जारी होगा Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani का ट्रेलर, करण जौहर ने अनाउंस किया टाइम

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की सिजलिंग केमेस्ट्री वाली अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इसी महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का टीजर और फर्स्ट सॉन्ग जारी कर दिया गया है जिसके बाद अब बारी है फिल्म के ट्रेलर की। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर आज जारी होगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 04 Jul 2023 09:42 AM (IST)
Hero Image
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer Release Date

नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Trailer Date: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर सामने आने के बाद फैंस में इसका ट्रेलर देखने की बेताबी बढ़ गई है। इसी मूवी से करण जौहर (Karan Johar) सात साल बाद डायरेक्शन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं।

नामी कलाकारों से सजी है फिल्म की कहानी

नामी कलाकारों से सजी इस फिल्म का ट्रेलर आज जारी किया जाएगा। करण जौहर ने इस बात जानकारी शेयर की कि ट्रेलर दोपहर 12 बजे जारी किया जाएगा।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रानी चटर्जी (आलिया भट्ट) और रॉकी रंधावा (रणवीर सिंह) की लव स्टोरी होगी। मूवी में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज कलाकारों का अभिनय भी देखने को मिलेगा। वहीं, हाल ही में मूवी के पहले गाने 'तुम क्या मिले'को रिलीज किया गया, जिसने फैंस के दिलों की धड़कन और बढ़ा दी है।

28 जुलाई को रिलीज हो रही फिल्म

कुछ दिनों पहले धर्मा प्रोडक्शन्स की ओर से ऑफिशियल जानकारी दी गई थी कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ट्रेलर 4 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। ट्विटर पर लिखा गया, '4 जुलाई। वह तारीख जब आपको ट्रेलर के जरिये रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को करीब से देखने का मौका मिलेगा- हम बहुत उत्साहित हैं कि आप इसका ट्रेलर देखें। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर के फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे करने के ईयर में रिलीज की जा रही है- 28 जुलाई को सिनेमाघरों में।'

The date when you get a closer look into Rocky & Rani’s prem kahaani as the ✨TRAILER✨ rolls out - we’re so excited for you to finally see it! #RockyAurRaniKiiPremKahaani, a film by Karan Johar in his 25th anniversary year - in cinemas on 28th July.#RRKPK pic.twitter.com/oHVF54kYoa— Dharma Productions (@DharmaMovies) July 2, 2023

करण जौहर ने भी इंस्टा पर पोस्ट शेयर किया।

रोमांटिक-कॉमेडी है 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

करण जौहर की मोस्ट अवेटेड कमबैक फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रानी और रॉकी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी धर्मा प्रोडक्शन्स और वियाकॉम 18 स्टूडियोज ने संभाली है। सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली (Ibrahim Ali) इस फिल्म से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर जुड़े हैं।