Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranveer-Deepika Baby Girl: लड़की के पिता बने रणवीर सिंह अपने बच्चे को देंगे ये नाम! पहले ही कर दिया था खुलासा

बॉलीवुड के क्यूट और हॉट स्टार कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पेरेंट्स बन चुके हैं। बाजीराव मस्तानी कपल ने हाल ही में मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर की थीं। दीपिका-रणवीर के घर गणेश चतुर्थी पर बेटी का जन्म हुआ और अब वह वीडियो सामने आया है जिसमें रणवीर ने अपने बच्चे के नाम को लेकर चर्चा की थी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 08 Sep 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घर बेटी का हुआ जन्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को और उनके चाहने वालों को जिस पल का इंतजार था, वह आखिरकार आ गया है। एक्ट्रेस ने गणेश चतुर्थी के मौके पर बेटी को जन्म दिया है। ये खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर ब्रेक हुई, फैंस ने कपल को बधाई देना शुरू कर दिया। इस बीच रणवीर का एक स्टेटमेंट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बच्चे का क्या नाम रखेंगे, इस बात का खुलासा किया था।

दीपिका पादुकोण 38 की उम्र में मां बनी हैं। उन्होंने एचएम अस्पताल में बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद फैंस कपल की वह उनके बच्चे की पहली झलक देखने के लिए बेताब हैं। दीपिका और रणवीर को फैंस प्यार से 'दीपवीर' बुलाते हैं। अब कपल अपनी बेटी को क्या नाम देगा, इसका खुलासा तो आने वाले दिनों में हो जाएगा। इस बीच रणवीर का वो स्टेटमेंट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एस लेटर से बच्चे का नाम रखने की बात कही थी और यह भी बताया था कि वह नाम क्या होगा।

रणवीर रखना चाहते थे अपने बच्चे का ये नाम

'द बिग पिक्चर' में रणवीर ने खुलासा किया था उनकी लिस्ट में बच्चे के ढेर सारे नाम हैं। इसी शो में उन्होंने शौर्यवीर नाम के कंटेस्टेंट से बात की और कहा, ''मैं शॉर्टलिस्ट बना रहा हूं नाम के। आप माइंड नहीं करेंगे तो मैं ले लूं आपसे, शौर्यवीर सिंह? हालांकि, अब जब एक्टर को बेटी हुई है, तो उनके लिए अपने बच्चे का ये नाम रखना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन हो गया है।

लंबे समय तक मैटरनिटी लीव पर दीपिका

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी में भी फिल्म की शूटिंग जारी रखी। कुछ महीने पहले 'सिंघम अगेन' सेट से पुलिस की वर्दी में एक्ट्रेस की फोटो सामने आई थी, जो कि इस दिवाली 1 नवंबर को रिलीज हो रही है। एक्ट्रेस मार्च 2025 तक मैटरनिटी लीव पर हैं। यानी इस टाइम पीरियड तक दीपिका प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा कोई काम नहीं करेंगी। 

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone Baby: गणेश चतुर्थी के अवसर पर दीपिका रणवीर के घर आई लक्ष्मी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म