Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SIIMA Awards 2022: अल्लू अर्जुन और रणवीर सिंह ने लूटी महफिल, स्टेज पर 'श्रीवल्ली' का किया हुक स्टेप, देखें वीडियो

Ranveer Singh danced on Allu Arjun Rashmika Mandanna song Shrivalli at SIIMA Awards 2022 रणवीर सिंह और अल्लू अर्जुन के SIIMA के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिनमें दोनों अवॉर्ड नाइट के दौरान एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sun, 11 Sep 2022 02:48 PM (IST)
Hero Image
Ranveer Singh danced on Allu Arjun Rashmika Mandanna song Shrivalli, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 10 सितंबर को बेंगलुरु में दसवें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स (SIIMA) का आयोजन किया गया। इवेंट में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स पहुंचे। इनमें पुष्पा: द राइज फेम अल्लू अर्जुन, केजीएफ स्टार यश, कमल हसन, विजय देवरकोंडा, पूजा हेगड़े जैसे सेलिब्रिटी शामिल हुए। तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम स्टार्स के बीच बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी शिरकत की और हर महफिल की जान बनने वाले गली बॉय एक्टर ने यहां भी लाइमलाइट लूट ली।

अल्लू अर्जुन और रणवीर सिंह की गपशप

SIIMA इवेंट के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में अल्लू अर्जुन और रणवीर सिंह एक-साथ बैठे हुए दिख रहे हैं और बातें कर रहे हैं। इनके बगल में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी बैठी हुई हैं। वीडियो में अल्लू और रणवीर क्या बात कर रहे ये तो पता नहीं चल रहा है, लेकिन दोनों एक-दूसरे की कंपनी खूब एंजॉय कर रहे हैं और रिस्ट वॉच के साथ कुछ अदला-बदली कर रहे हैं। यहां देखें वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

SIIMA के एक और वायरल वीडियो में रणवीर सिंह स्टेज पर पुष्पा: द राइज के गाने श्रीवल्ली पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। शो के होस्ट के साथ गाने का हुक स्टेप करते हुए रणवीर ने खूब मस्ती की।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

श्रीवल्ली पर डांस के अलावा रणवीर सिंह एक्टर अल्लू अर्जुन के पॉपुलर किरदार पुष्पाराज की एक्टिंग करते हुए भी दिख रहे हैं, वो भी तेलुगु में डायलॉग बोलते हुए। स्टेज पर होस्ट रणवीर से पुष्पा का सिग्नेचर स्टाइल करने के लिए कहती हैं और उन्हें तेलुगु में डायलॉग बताती हैं, जिसे रणवीर कॉपी करने की कोशिश करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि SIIMA में इस साल बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा द राइज के लिए अपने नाम किया। उन्होंने लगातार दूसरी बार SIIMA का यह अवॉर्ड जीता है। वहीं, रणवीर सिहं को मोस्ट पॉपुलर हिंदी एक्टर इन साउथ इंडिया अवॉर्ड से नवाजा गया।   

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)